सीएम नीतीश कुमार पर जमकर बरसे सन ऑफ मल्लाह, मुकेश सहनी ने नीतीश को बताया बड़ा ठग

Patna  : वीआईपी प्रमुख सन ऑफ मल्लाह मुकेश सहनी ने एकबार फिर सीएम नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने मुख्यमंत्री को ठग करार दिया है। 

दरअसल आज रोहतास जिले के डेहरी ऑन सोन में राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के सम्मेलन का आयोजन किया गया। इस सम्मेलन का उद्घाटन पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने किया। वहीं वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी ने मुख्य अतिथि के रुप में हिस्सा लिया। 

इस मौके पर सम्मेलन को संबोधित करते हुए मुकेश सहनी ने प्रदेश की नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने सीएम नीतीश कुमार को ठग करार देते हुए कहा कि नीतीश कुमार ने पिछड़ो और अतिपिछड़ों को सिर्फ ठगने का काम किया है।  वे दलितों-पिछड़ों के विकास का ढोल पिटते है। लेकिन सच्चाई यह है कि उनके राज में आजतक गरीबों को अपना हक नहीं मिला। 

सहनी ने प्रदेश की शिक्षा-व्यवस्था को लेकर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि हमारे-आपके बच्चे सरकारी स्कूलों में पढ़ते है। हम अतिपिछड़ों के पास इतना पैसा नहीं है कि उन्हें बड़े स्कूलों में दाखिल कर सके। लेकिन सरकारी स्कूलों का हाल-बेहाल है। 

सरकारी स्कूलों में ऐसे शिक्षकों की तैनाती कर दी गई है जिन्हें खुद तालीम की जरुरत है। नतीजा यह है कि प्रदेश के सरकारी स्कूलों से पढ़े हमारे बच्चे बाहर जाकर अपनी बात नहीं ऱख पाते है और उन्हें कोई रोजगार नहीं मिल पाता है। 

उन्होंने कहा हमें इस व्यवस्था को बदलना है और इसके लिए जरुरी है कि हम एकजुट हो। उन्होंने कहा कि   अपना पराया समझने की जरुरत है और एकजुट होकर हमें अपना हक लेना है। 


Find Us on Facebook

Trending News