यूपी के रास्ते दिल्ली का सफर तय करेंगे मुकेश सहनी, फुलन देवी के सहारे जीतेंगे उत्तर प्रदेश की जंग

यूपी के रास्ते दिल्ली का सफर तय करेंगे मुकेश सहनी, फुलन देवी के सहारे जीतेंगे उत्तर प्रदेश की जंग

PATNA : बिहार के विधानसभा चुनाव में चार सीटों पर जीत हासिल करनेवाले मुकेश सहनी की नजर अब दिल्ली पर लग गई है। मंगलवार को मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी का मकसद दिल्ली तक का सफर तय करना है, जिसके लिए तैयारी शुरू कर दी गई है। इस दौरान मुकेश सहनी ने कहा फिलहाल हमारी नजर अगले साल होनेवाले यूपी चुनाव पर है, जिसमें हमारी पार्टी पूरी तैयारी के साथ उतरने की तैयारी कर रही है। 

बिहार के मत्स्य एवं पशुपालन मंत्री ने कहा कि दिल्ली तक का सफर यूपी से होकर गुजरता है, ऐसे में निश्चित रूप से यूपी चुनाव महत्वपूर्ण होगा। मुकेश सहनी ने कहा कि अभी बिहार से यूपी का रास्ता तय करेंगे और हमारी कोशिश होगी को अधिक से अधिक सांसद को जीत दिलाएं और अपने समाज को उसका हक दिला सकें। इस दौरान उन्होंने साफ कर दिया कि उनका मकसद कभी नहीं रहा कि वह कभी मंत्री बने, मुंबई से पटना आने का मुख्य मकसद निषाद समाज को उनका हक दिलाना। इसके लिए जो भी करना पड़े, वह करेंगे। वहीं मुकेश सहनी ने कहा कि जीतन राम मांझी उनके अभिभावक की तरह हैं। 

यूपी में फुलन देवी के सहारे लड़ेंगे दंगल

यूपी चुनाव को लेकर अपनी तैयारियों का आगाज करते हुए मुकेश सहनी आगामी 25 जुलाई को दस्यु सुंदरी फुलन देवी का शहादत दिवस मनाने की तैयारी कर रही है। मुकेश सहनी ने कहा फुलन देवी हमारे समाज के लिए आदर्श रही हैं। जिस तरह से उन्होंने अपनी लड़ाई लड़ते हुए समाज के लोगों को उनका हक दिलाने का काम किया, वैसा उदाहरण शायद ही कभी मिलता है। मुकेश सहनी ने कहा कि हमारी पार्टी यूपी में बड़े स्तर पर फुलन देवी के शहादत दिवस मनाने की तैयारी कर रही है। जिसमें खुद मुकेश सहनी वाराणसी में होनेवाले कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। इस दौरान फुलन देवी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया जाएगा। 


Find Us on Facebook

Trending News