बेतिया में विकास योजनाओं में कमीशन के बंटवारे को लेकर सरेआम भिड़े मुखिया और पंचायत सचिव, वीडियो वायरल

बेतिया में विकास योजनाओं में कमीशन के बंटवारे को लेकर सरेआम भिड़े मुखिया और पंचायत सचिव, वीडियो वायरल

बेतिया. पैकवलिया मर्यादपुर में पंचायत सचिव और मुखिया अपने मर्यादाओं को भूलकर सड़क पर ही एक दूसरे से भिड़ गए। हालांकि दोनों के बीच गाली गलौज तक ही मामला थम गया। दरअसल पंचायत के विकास योजनाओं में कमीशन की राशि के बंटवारे को लेकर पंचायत के मुखिया और पंचायत सचिव आपस में भिड़ गये। जिसका वीडियो भीड़ में किसी ने बनाकर सोशल साइट्स पर वायरल कर दिया है। अब दोनों के आपसी विवाद का वीडियो सोशल मिडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में साफ़-साफ़ देखा जा रहा है कि योजना के कमीशन की राशि को लेकर मुखिया व पंचायत सचिव आपस में किस कदर लड़ रहे हैं। साथ ही एक दूसरे के साथ गाली गलौज भी कर रहे हैं। हद तो तब हो गई जब ग्रामीणों की भीड़ में मर्यादा का भी ख़्याल नहीं रखा गया और दोनों अपशब्द का प्रयोग कर उटपटांग हरक्क्त करते दिखे।

मामला बगहा दो प्रखंड के पैकवलिया मर्यादपूर पंचायत का है। जहां पंचायत के मुखिया अनिल सिंह और पंचायत सचिव शंभूनाथ पाण्डेय के बीच विवाद हो रहा है। जिसमें दोनों के द्वारा अवैध राशि वसूली का आरोप एक दूसरे पर लगाया जा रहा है। दोनों का विवाद बढ़ता देख स्थानीय लोग मामले में हस्तक्षेप कर दोनों को शांत करने का प्रयास किया।

बता दें कि कुछ दिनों पूर्व भी इस पंचायत के मुखिया और वार्ड सदस्य का वीडीयो सोशल मिडिया पर वायरल हुआ था। जिसमें मुखिया व वार्ड सदस्य आवास योजना में उगाही की राशि को लेकर आपस में उलझ गये थे। बावजूद इसके प्रशासन द्वारा अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। इस पंचायत में मुखिया अनील सिंह पर पूर्व के पंचायत सचिव से मारपीट का भी मामला दर्ज हुआ था। तब आरोपी मुखिया ने तत्कालीन बीडीओ प्रणव गिरी के सामने पंचायत सचिव पर हाथ चला दिया था। अभी इन सब मामलों में कार्रवाई भी नहीं हुई कि दो-दो नया वीडियो वायरल होने लगा है।

इस संबंध में प्रखंड बगहा दो के बीडीओ जयराम चौरसिया ने ऑफ़ द रिकॉर्ड बताया कि वायरल वीडियो की सत्यता की जांच का आदेश दिया गया है। बीपीआरओ मामले की जांच कर रहे हैं। यदि वायरल वीडियो सत्य पाया गया तो दोनों पर कार्रवाई होगी।

Find Us on Facebook

Trending News