बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दिनदहाड़े मुखिया के दो भाइयों को मारी गोली, एक की हालत गंभीर, पटना रेफर

दिनदहाड़े मुखिया के दो भाइयों को मारी गोली, एक की हालत गंभीर, पटना रेफर

DARBHANGA : जिले के जलवार पंचायत के मुखिया मो. फैजान के भाई पर जानलेवा हमला किया गया है। इस हमले में मुखिया के एक सगे और एक ममेरे भाई को गोली लगी है। जिसमें एक की हालत को गंभीर देखते हुए पीएमसीएच पटना रेफर किया गया है। घटना के संबंध में बताया गया है कि  जिले के सिमरी थाना क्षेत्र के शोभन-एकमी बाइपास स्थित भरौल के पास बदमाशों ने जमीन की भराई करा रहे दो युवकों को गोली मार दी। इस घटना में एक युवक को जहां पैर में गोली लगी, वहीं दूसरे को पेट में। आनन-फानन में दोनो को कादिराबाद स्थित एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया जहां एक की हालत को गंभीर देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया। घायल दोनो युवक जलवार पंचायत के मुखिया मो. फैजान के सगे और ममेरे भाई है। 

मुखिया फैजान अहमद ने बताया कि मेरे ममेरे भाई के जमीन पर मेरे बड़े भाई और ममेरे भाई मिट्टी भरवा रहे थे। इसी दौरान बिना नंबर की तीन बुलेट पर सवार आधा दर्जन लोग पहुंचे और गोलियां चलाने लगे। इस घटना में उनके एक दो भाइयों को गोली लग गई। उन्होंने कहा कि यह भू-माफियाओं का काम है। उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। वहीं घायल मुखिया के भाई इरफान ने बताया कि वे लोग मिट्टी भराई का काम करवा रहे थे, उसी दौरान चांडी गांव का विजय यादव अपने गुर्गों के साथ पहुंचा और दनादन गोलियां चलाने लगा। इस घटना में उसे और उसके ममेरे भाई को गोली लग गई। इधर घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से नाइन एमएम गोली का खोखा बरामद किया है। 

सदर डीएसपी ने बताया कि घटना को जमीन विवाद में अंजाम दिया गया है। मुखिया मो. फैजान के ममेरे भाई बबन और चांडी गांव के विजय यादव के बीच विवाद था। विवादित भूमि पर मिट्टी भराई का कार्य मो. बबन, इरफान एवं जिशान की ओर से कराया जा रहा था। विजय यादव ने आधा दर्जन बदमाशों के साथ पहुंचकर मिट्टी भरने से मना किया। जिसके वाद हुए विवाद में घटना को अंजाम दिया गया है। इस मामले में घायल इरफान की ओर से विजय यादव, कन्हैया पासवान, चंदेश्वर यादव एवं रामबाबू यादव के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Suggested News