बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पंचायत चुनाव में प्रचार के लिए एंबुलेंस का इस्तेमाल कर रहे थे मुखिया जी, अब आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में कार्रवाई की लटकी तलवार

पंचायत चुनाव में प्रचार के लिए एंबुलेंस का इस्तेमाल कर रहे थे मुखिया जी, अब आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में कार्रवाई की लटकी तलवार

BETIYA : प•चम्पारण के नरकटियागंज प्रखंड के  एक मुखिया प्रत्याशी का एम्बुलेंस से चुनाव प्रचार कर रहे थे। जिसका किसी ने वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। देखते ही देखते स्थानीय इलाकों में मुखिया के प्रचार का यहा वीडियो वायरल हो गया। वहीं वायरल वीडियो के सामने आने के बाद प्रशासन की तरफ से मामले की जांच में इसे सही पाया गया और अब  मामले मेंआचारसंहिता  प्रभारी ने कार्यवाही का आदेश दिए हैं ।

मामला बेतिया जिले के नरकटियागंज प्रखंड के शिकारपुर पंचायत का हैं जहाँ एक मुखिया प्रत्याशी के द्वारा चुनाव प्रचार में एम्बुलेंस का प्रयोग किया जा रहा था। जिसे पंचायत के मोहल्लों में घुमाया जा रहा था। इसी दौरान किसी ने एंबुलेंस का वीडियो तैयार कर लिया और इंटरनेट पर अपलोड कर दिया। अब मुखिया प्रत्याशी के द्वारा चुनाव प्रचार में एम्बुलेंस का इस्तेमाल करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं।

प्रशासन ने लिया संज्ञान

हालांकि इस मामले में नरकटियागंज आचार संहिता प्रभारी सह अंचलाधिकारी राहुल कुमार ने बताया कि मामला संज्ञान में आया हैं और सेक्टर पदाधिकारी को कार्यवाही करने का निर्देश दिया गया हैं।

Suggested News