साइबर अपराधियों ने किया मुखिया का फेसबुक अकाउंट हैक, दोस्तों से कर रहे हैं गाली गलौज

साइबर अपराधियों ने किया मुखिया का फेसबुक अकाउंट हैक, दोस्तों से कर रहे हैं गाली गलौज

KAIMUR : जिले के भगवानपुर पंचायत के मुखिया के फेसबुक अकाउंट को साइबर अपराधियों ने हैक कर लिया है. इसके बाद साइबर अपराधियों द्वारा मैसेंजर से उनके दोस्तों को खाते में पैसा डलवाने का मैसेज भेजा जा रहा है. साथ ही मोबाइल रिचार्ज कराने का मैसेज भी किया जा रहा है. बात नहीं मानने पर गाली और अश्लील शब्दों का प्रयोग किया जा रहा है. इस मामले को लेकर थाने में मामला दर्ज किया गया है. 

दरअसल यह मामला कैमूर जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र के भगवानपुर पंचायत के मुखिया गब्बर मियां के साथ हुआ है. बताया जाता है कि मुखिया गब्बर मियां को इसकी जानकारी तब हुई. जब उनके फेसबुक फ्रेंड ने उन्हें फोन कर फेसबुक मैसेंजर से गाली गलौज व अभद्र भाषा प्रयोग किए जाने के मामले में पूछा तो पता चला कि उनका फेसबुक अकाउंट हैक हो गया है. जिसके बाद तुरंत मुखिया ने अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट लिखकर जानकारी दी कि उनका फेसबुक अकाउंट उनका किसी ने हैक कर लिया है. वही मुखिया ने भगवानपुर थाने में अज्ञात के खिलाफ फेसबुक आईडी हैक करने के मामले में आवेदन दिया है. पुलिस से मुखिया ने कार्रवाई की मांग की है. 

भगवानपुर पंचायत के मुखिया गब्बर मियां ने बताया कि किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा मेरे फेसबुक आईडी को हैक कर दोस्तों के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया. साथ ही मोबाइल भी रिचार्ज करवाया गया है. इस मामले की जानकारी होने पर तुरंत इसके खिलाफ भगवानपुर थाने में आवेदन किया गया है. उन्होंने कहा को इसमें किसी की साजिश हो सकती है और मेरे राजनीतिक छवि को धूमिल करने की कोशिश किया जा रहा है.  

कैमूर एसपी ने बताया कि भगवानपुर मुखिया द्वारा फेसबुक अकाउंट हैक करने की आवेदन दिया गया है. पुलिस साइबर सेल के माध्यम से जांच पड़ताल कर रही है. 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News