BIHAR NEWS : मुखिया के बाद पंचायत समिति सदस्य का हर्ष फायरिंग करते वीडियो वायरल, जांच में जुटी पुलिस

BIHAR NEWS : मुखिया के बाद पंचायत समिति सदस्य का हर्ष फायरिंग करते वीडियो वायरल, जांच में जुटी पुलिस

AURANGABAD : बिहार में पंचायत चुनाव की अभी घोषणा नहीं हुई है. लेकिन पंचायत प्रतिनिधियों के कई वीडियो सामने आ रहे हैं. जिसमें वे एक तरफ बार बालाओं के साथ डांस तो वही दुसरी ओर हर्ष फायरिंग करते नजर आ रहे हैं. 

बात औरंगाबाद जिले की करें तो मुखिया तो मुखिया अब पंचायत समिति सदस्य भी किसी से पीछे नही दिख रहे है. कल  जहां नवीनगर प्रखंड के मुखिया का हर्ष फायरिंग करते वीडियो वायरल हुआ था. वहीँ आज पंचायत समिति सदस्य का भी हर्ष फायरिंग करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है.   

मामला औरंगाबाद जिले के नवीननगर प्रखंड के चंद्रगढ़ पंचायत के विलासपुर गांव का है. जहाँ पूर्व प्रमुख सह वर्तमान पंचायत समिति सदस्य संजीव कुमार सिंह का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. हालांकि NEWS4NATION इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. यह वीडियो कब की है और कहा की है. यह जांच का विषय है. लेकिन यह स्पष्ट है की पूर्व प्रमुख सह पंचायत समिति सदस्य संजीव कुमार सिंह के द्वारा कोरोना गाइडलाइन का जमकर मजाक उडाया गया है. अब देखना लाजमी होगा की इस मामले में पुलिस प्रशासन ऐसे लोगों पर किसी प्रकार की करता है.  जब इस बिंदु पर जिला के पुलिस कप्तान से बात किया गया तो उन्होंने बीडियो को संज्ञान में लेते हुये प्राथमिकी दर्ज करने की बात कही है. 

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News