मुखिया के पति से अपराधियों ने मांगी 50 लाख की रंगदारी, नहीं देने पर हत्या की धमकी

 मुखिया के पति से अपराधियों ने मांगी 50 लाख की रंगदारी, नहीं देने पर हत्या की धमकी

मुजफ्फरपुर: खबर मुज़फ्फरपुर के मीनापुर थाना क्षेत्र के एक गांव से है जहां बेखौफ अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि अब जनप्रतिनिधियों के परिवार से रंगदारी मांग रहें हैं. बेखौफ अपराधियों ने मीनापुर के बेलाहीं लच्छि पंचायत की मुखिया मेघनी देवी के पति और सह पुल कंस्ट्रक्शन के ठेकेदार राम स्वार्थ राय से रंगदारी की मांग कर पुलिस को चुनौती दी है. जानकारी के मुताबिक व्हाट्सएप पर मैसेज कर 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गयी है.

अपराधियों ने धमकी दी है अगर दो दिनों में पैसे नहीं दिए तो हत्या कर दी जाएगी. अपराधियों की इस धमकी से मुखिया परिवार पूरी तरह से भयभीत है. इलाके में दहशत का माहौल है. मुखिया मेघना देवी के पति से मैसेज कर 50 लाख रुपये मांगे गए है.


मैसेज करने वाले ने अपना नाम ‘सिंधम मल्लिक’ बताया है. वहीं इसको लेकर उन्होंने अहियापुर थाने में एफआईआर दर्ज करा दी हैं. पूरे मामले को लेकर सिटी एसपी राजेश कुमार ने बताया कि मैसेज करके रंगदारी मांगी गई है. पुलिस अनुसंधान कर रही है, और पता भी लगा लिया है. अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा और तत्काल उन्हें बॉडीगार्ड उपलब्ध करा दिया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.  

Find Us on Facebook

Trending News