बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय में मुखिया की दबंगई, चोरी का आरोप लगाकर युवक को कमरे में बंद कर जमकर पीटा

बेगूसराय में मुखिया की दबंगई, चोरी का आरोप लगाकर युवक को कमरे में बंद कर जमकर पीटा

Begusarai : जिले में एक मुखिया द्वारा एक युवक की बेरहमी से पिटाई किये जाने का मामला सामने आया है। पिटाई से गंभीर रुप से घायल युवक को इलाज के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि बरौनी थाना क्षेत्र बुलेट चोरी के आरोप में युवक को मुखिया ने पकड़ एक कमरे में बंद कर बेरहमी से पिटाई की। युवक अपने आप को निर्दोष बतता रहा और मुखिया से रहम की भीख मांगता रहा, लेकिन उसकी एक न सुनी गई। जब युवक अधमरा हो गया तो दबंग मुखिया ने उसे छोड़ा। जिसके बाद आनन-फानन में परिजनों ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। 

घटना का शिकार बरौनी थाना क्षेत्र के मोसादपुर निवासी अनिल सिंह का पुत्र कपिल देव कुमार का कहना है कि वह अपने घर से बगीचा की ओर गया हुआ था, उसी दौरान बथौली पंचायत के मुखिया चंदन साह उस बगीचे में पहुंचे और वहां पर जितने भी लोग थे सभी लोग को मुखिया चंदन साह भगा दिया। उसके बाद उसे  पकड़ कर जबरन एक रूम में ले गया और 1 दर्जन से अधिक लोग को बुला लिया। उसके बाद बेरहमी से लाठी डंडे एवं पिस्टल के वट से पीटना शुरू कर दिया। 

पीड़ित युवक का कहना है कि सभी लोग लाठी डंडे से पीट रहे थे तो उस दरमियान सभी लोग से गुहार भी लगाई, लेकिन किसी ने मेरी गुहार को नहीं सुनी और निर्दयतापूर्वक पीटते रहे। जब वह बेहोश हो गया तब उसे मर समझ कर सभी भाग गए। 

युवक ने बताया कि मुखिया के द्वारा शाम 7:00 बजे लेकर 1 बजे रात तक हम को बेरहमी से सभी लोग पीटते रहे। जब वे लोग पीटकर चले गए तब बहुत देर बाद होश आने के बाद वो  किसी तरह वहां से निकलकर अपने घर फोन किया। घटना की सूचना मिलते ही उसकी मां पहुंची और किसी तरह उठाकर इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। 

युवक का कहना है कि मेरे पास 10 हजार रुपिया और एक साइकिल भी उन लोग के द्वारा ले लिया गया। पीड़ित युवक ने बताया कि 4 दिन पहले मुखिया के घर से बुलेट गाड़ी चोरी हो गया था। मुखिया के द्वारा जबरन मुझ पर आरोप लगाया कि तुम ही बुलेट गाड़ी चोरी किया है हम चोरी करते तो मार खाने की क्या आवश्यकता थी इसी का आरोप लगाकर बेरहमी से पिटाई किया। 

फिलहाल युवक का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। वहीं इस घटना से पूरा परिवार दहशत के माहौल में हैं। बरौनी थाने की पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है

बेगूसराय से कृष्णा की रिपोर्ट

Suggested News