खगड़िया : जदयू नेता सह मुखिया पति का पैतृक गांव पहुंचा शव, कल भागलपुर में हुई थी हत्या, लोगों का उमड़ा जनसैलाब

खगड़िया : जदयू नेता सह मुखिया पति का पैतृक गांव पहुंचा शव, कल भागलपुर में हुई थी हत्या, लोगों का उमड़ा जनसैलाब

KHAGARIA : खगड़िया के बन्देहरा पंचायत की मुखिया खुशबू देवी के पति और जदयू के जिला महासचिव राजेश रमण उर्फ पप्पू मुखिया का शव आज पैतृक गांव बन्देहरा पहुंचा. जहाँ शव पहुंचते ही कोहराम मच गया. मृतक के परिजन और समर्थकों का रो-रो कर बुरा हाल है. वंही मृतक का पैतृक आवास पुलिस छावनी में तब्दील हो गया. 

आपको बता दें कि कल शाम भागलपुर शहर में करीब आधे दर्जन बदमाशों ने मुखिया पति सह जदयू नेता राजेश रमण उर्फ पप्पू मुखिया पर ताबड़तोड़ फायरिंग किया था. जवाब में राजेश ने भी अपने लाइसेंसी हथियार से फायरिंग किया. इस गोलीबारी में मुखिया पति समेत दो लोगों की मौत हुई थी. मरने वालों में बदमाश गुट भी एक सदस्य शामिल है. जो मुंगेर जिले का रहने वाला था. पुलिस की माने तो पुरानी रंजिश में राजेश रमन की हत्या हुई है. 

पिछले साल 28 नवंबर को भी राजेश रमन पर बन्देहरा में ही जान लेवा हमला हुआ था. जिसमे राजेश रमन बाल-बाल बचे थे. राजेश रमन उर्फ पप्पू मूल रूप से खगड़िया जिले के बन्देहरा के रहने वाले थे. लेकिन अपनी पत्नी और बच्चे के साथ भागलपुर में रहते थे. बदमाशों ने कल घटना को तब अंजाम दिया था. जब वह अपने चार सहयोगियों के साथ मीट खरीदने भागलपुर शहर के त्रिभुवन चौक गए थे. बहरहाल घटना के बाद से पुलिस बन्देहरा गांव में कैम्प की हुई है. 

खगड़िया से अनिश कुमार की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News