मोतिहारी : पूर्व मुखिया सह मुखिया पति से अपराधियों ने मांगी 25 लाख की रंगदारी, जांच में जुटी पुलिस

मोतिहारी : पूर्व मुखिया सह मुखिया पति से अपराधियों ने मांगी 25 लाख की रंगदारी, जांच में जुटी पुलिस

MOTIHARI : पूर्वी चंपारण जिला के संग्रामपुर प्रखंड के दक्षिणी मधुबनी पंचायत के पूर्व   मुखिया सह वर्तमान मुखिया रीता तिवारी के पति नगनारायन तिवारी उर्फ नागा तिवारी से रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार  अज्ञात बदमाशों ने मोबाइल फोन पर पच्चीस खोखा की रंगदारी मांगते हुए नहीं देने पर परिवार सहित उड़ाने की धमकी दी है. जिसको लेकर तिवारी ने बुधवार को संग्रामपुर थाने में आवेदन देकर जानमाल के सुरक्षा की गुहार लगाई हैं. 

आवेदन में बताया गया हैं कि मोबाइल नम्बर 7542873245 पर  31 मार्च 2021 को मोबाइल नम्बर 9971000150, 9234567890 व 3456789087 से लगातार फोन आया और धमकियां मिलती रही. फोन करने वाले ने धमकाते हुए पूर्व मुखिया को कहा की थाना जाओगे तो भी मेरा कुछ नहीं बिगाड़ पाओगे. मेरे आदमी तुम्हारे पूरे परिवार को उड़ाने के लिए दरवाजे तक पहुँच चुके हैं. 

तिवारी ने बताया कि थाना में पहुचने के तुरंत बाद भी बदमाशो ने फोन कर धमकी दिया. रंगदारी की मांग व परिजनों को उड़ाने की धमकी से पूरे परिवार में दहशत का माहौल कायम हैं. रंगदारी की मांग की खबर से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गयी हैं.   वहीं पूर्व जीप सदस्य आशुतोष कुमार पांडेय उर्फ पप्पू पाण्डेय ने प्रशासन से पूर्व मुखिया के परिजनों को सुरक्षा उपलब्ध करवाने व बदमाशो को पकड़ने की मांग की हैं. जबकि थानाध्यक्ष डॉ0 राजीव नयन प्रसाद ने आवेदन की पुष्टि करते हुए कहा कि जांच की जा रही हैं. 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News