मुखिया ने महिला के साथ किया दुष्कर्म का प्रयास, शिकायत के बावजूद पुलिस ने नहीं की कार्रवाई

मुखिया ने महिला के साथ किया दुष्कर्म का प्रयास, शिकायत के बावजूद पुलिस ने नहीं की कार्रवाई

BEGUSARAI : बेगूसराय में लोगों ने पुलिस पर एक मुखिया के सामने नतमस्तक होने का आरोप लगाया है. एक महिला का आरोप है कि एक मुखिया और उसके सहयोगियों ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म करने का असफल प्रयास किया. लेकिन घटना के 6 दिन बीत जाने के बावजूद भी पुलिस अभी तक उस मुखिया को पकड़ नहीं पायी है. थक हारकर महिला ने बेगूसराय के एसपी से न्याय की गुहार लगायी है. घटना फुलवरिया थाना क्षेत्र के बारो उत्तरी कादिरचक की है. 

महिला स्वीटी कुमारी का आरोप है कि बारो उत्तरी के मुखिया पंकज राय अपने सहयोगी रंजीत सिंह और अन्य दो सहयोगियों के साथ 21 जुलाई की रात उसके घर पर पहुंचे और दरवाजा खोलने का दबाव बनाने लगे. जब महिला ने दरवाजा खोला तो पहले परिजनों पर एक मुकदमा में समझौता करने का दबाव बनाया गया. लेकिन जब महिला ने इस बात से इनकार किया तो सभी लोगों ने स्वीटी कुमारी के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया. बाद में जब स्वीटी कुमारी चिल्लाने लगी तब उसकी ननद के आ जाने के बाद सभी आरोपी गोली चलाते हुए फरार हो गए. 

स्वीटी कुमारी की माने तो 21 जुलाई की घटना के बाद पहले स्वीटी कुमारी ने महिला थाना में न्याय की गुहार लगाई. बाद में फुलवरिया थाना में लिखित आवेदन दिया. लेकिन फुलवरिया थाना अध्यक्ष ने कोई कार्रवाई नहीं की. महिला का आरोप है की स्थानीय मुखिया पंकज राय का फुलवरिया थाना में उठना बैठना है. थक हार कर पीड़िता ने आज बेगूसराय के एसपी अवकाश कुमार से न्याय की गुहार लगाई है.

इस मामले में दिलचस्प एक बात और है कि पूर्व में स्वीटी कुमारी का भाई पड़ोस की ही एक लड़की को लेकर भाग गया था. इस मामले में पीड़ित परिवार ने स्वीटी कुमारी के माता-पिता और भाई को नामजद अभियुक्त बनाया था. वर्तमान में स्वीटी कुमारी के माता और पिता बेगूसराय जेल में बंद है. इसी मामले की समझौता के लिए इन लोगों की ओर से स्वीटी कुमारी पर दबाव बनाया जा रहा था.

बेगूसराय से धनंजय झा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News