बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुख्यमंत्री दर्शन योजना का पटना में उड़ा माखौल, घुमने आए बच्चों को रात भर सड़क पर सुलाया, देखिए वीडियो

मुख्यमंत्री दर्शन योजना का पटना में उड़ा माखौल, घुमने आए बच्चों को रात भर सड़क पर सुलाया, देखिए वीडियो

पटना- बिहार के मुख्यमंत्री की योजनाओं में पलीता लगाने में नीतीश कुमार के अधिकारी कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं. सीएम नीतीश कुमार बिहार को चमकाने में लगे हैं लेकिन इनके ही अधिकारी नीतीश कुमार के सपनों को चकना चूर कर रहे हैं.ताजा मामला मुख्यमंत्री दर्शन योजना से जुड़ा है. इस योजना के तहत सरकारी स्कूली बच्चों को बिहार के नाम चीन जगहों पर घुमाने का प्रावधान है. लेकिन इस सरकारी योजना का अधिकारियों ने पटना में माखौल उड़ा कर रख दिया. खबर के मुताबिक पूर्वी चंपारण कोटवा प्रखंड के राजकीय उत्क्रमित मद्य विद्यालय मच्छरगावां के बच्चों को मुख्यमंत्री दर्शन योजना के तहत पटना घुमाने लाया गया था.



 
 चिड़ियाघर के बाहर ही बच्चों को जमीन पर सुलाया
 
मुख्यमंत्री दर्शन योजना के तहर पटना घुमने आए इन बच्चों अन्य जगहों के अलावा चिड़ियाघर भी घुमाने लाया गया. सीएम की इस योजना का और कहीं की बात छोड़िए पटना में बदइंतजामी का हाल देखिए कि चिड़ियाघर घुमाने के बाद इन बच्चों को चिड़ियाघर के बाहर ही रात भर सड़क पर सुला दिया गया. बताया जाता है कि बस खराब होने की वजह से इन बच्चों को सड़क पर ही रात बितानी पड़ी.
 
 बेपरवाह रहे पटना के अधिकारी
 ताज्जुब की बात है कि सरकारी स्कूल के ये बच्चे रात भर सड़क पर सोते रहे लेकिन पटना के पूरे प्रशासनिक अमले को इस बात की भनक तक नहीं लगी. बच्चे रात भर जैसे तैसे चिड़ियाघर के बाहर जमीन पर सोते रहे लेकिन प्रशासन की तरफ से कोई पहल नहीं की गई. आपको बता दें कि चिड़ियाघर के पास ही बिहार के मुखिया समेत उनके मंत्रियों का भी निवास है लेकिन इन बच्चों की इस दयनीय स्थिती की किसी को कानों कान खबर तक नहीं लगी. 

Suggested News