बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पुलिस नहीं ले रही है सीरियस, बिहार में बढ़ रहे हैं अपराध को लेकर विपक्ष ने खोला मोर्चा

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पुलिस नहीं ले रही है सीरियस, बिहार में बढ़ रहे हैं अपराध को लेकर विपक्ष ने खोला मोर्चा

दरभंगा: सूबे में बढ़ रहे आपराधिक घटनाओं के कारण बिहार सरकार विपक्ष के निशाने पर है. राजधानी पटना के वीआईपी इलाके में इंडिगो एयरलाइंस के एयरपोर्ट मैनेजर रूपेश सिंह की मंगलवार को हत्‍या के बाद विपक्ष ने बिहार सरकार और बिहार पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. इसी कड़ी में बिहार प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा कि बिहार में बढ़ रहे अपराध के कारण आम लोगों का भरोसा बिहार सरकार से इकबाल खत्‍म हो गया है. 

वहीं उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्रकारों के सवाल पर ना उलझ कर प्रशासन पर ध्यान देना चाहिए मदन मोहन झा ने आगे कहा कि बिहार में अब क्राइम की बात करना बेईमानी  है .आप सभी जानते हैं की बिहार में प्रशासन नाम की कोई चीज नहीं है. जितने अपराधी तत्व हैं इस बात को मानकर चल रहे हैं कोई क्राइम करेंगे पकरे नहीं जाएंगे, मुख्यमंत्री के आवास से 1 से डेढ़ किलोमीटर की दूरी पर रूपेश सिंह की हत्या होती है. 

लेकिन अभी तक उस हत्या का कोई सुराग नहीं मिला है. मदन मोहन झा ने कहा कि कल हाजीपुर में दिनदहाड़े रवि रंजन झा को मार के गिरा दिया गया आज फिर बख्तियारपुर में मर्डर हुआ है दिनदहाड़े, मुख्यमंत्री की बौखलाहट साबित करती है की मुख्यमंत्री समझ रहे हैं उनसे कुछ भी कंट्रोल नहीं रहा है. पुलिस महकमा उनके आदेशों को नहीं मान रही है. 

मैं समझता हूं कि मुख्यमंत्री जो गुस्सा दिखाए हैं पत्रकारों पर, उसको छोड़कर प्रशासन पर ध्यान  देना चाहिए बिहार में क्राइम की बात करना है बेईमानी होगा क्योंकि आप सभी जानते हैं सभी लोग घूमने फिरने वाले व्यक्ति हैं सभी जानते हैं बिहार में प्रशासन नाम की कोई चीज नहीं है जितने अपराधी तत्व हैं इस बात को मानकर चल रहे हैं कोई क्राइम करेंगे लेकिन पकड़े नहीं जाएंगे. 



Suggested News