बिहार में गुंडाराज, हर दिन सैकड़ो मर्डर के बाद भी असंवेदनशील मुख्यमंत्री को नींद कैसे आती है?- तेजस्वी

बिहार में गुंडाराज, हर दिन सैकड़ो मर्डर के बाद भी असंवेदनशील मुख्यमंत्री को नींद कैसे आती है?- तेजस्वी

PATNA : पिछले मंगलवार को इंडिगो के स्टेशन मैनेजर रुपेश कुमार सिंह की अपराधियों ने हत्या कर दी. इस घटना के बाद पुलिस की लगातार किरकिरी हो रही है. वहीँ बिहार की विपक्षी पार्टियां लगातार इस घटना के लिए नीतीश सरकार पर हमले बोल रही है. इस बीच बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आज रुपेश कुमार सिंह के पैतृक गाँव पहुंचे. 

जहाँ उन्होंने उनके परिजनों से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दिया. वहीँ तेजस्वी यादव ने कहा की सुशासनी गुंडों ने रूपेश सिंह की हत्या कर दी. आज रूपेश के परिवार से मिला. उनके बुज़ुर्ग पिता, पत्नी और बच्चों से आँख नहीं मिला पा रहा था। पिता चिपट कर रोने लगे. पता नहीं असंवेदनशील मुख्यमंत्री को प्रतिदिन बिहार में सैंकड़ों हत्याएँ व गुंडाराज होने के बावजूद नींद कैसे आती है? क्या मुख्यमंत्री कभी इन घटनाओं पर दो शब्द संवेदना के भी व्यक्त करते है?

उन्होंने कहा की प्रतिदिन महिलाओं और बच्चियों की इज्जत लूटी जा रही है. सरकार के मुखिया पल्ला झाड़ने के अलावा कुछ नहीं कर रहे है. क्या बिहार में सब अपराध भाजपा की शह पर हो रहा है? अगर नहीं तो बीजेपी दो-दो उपमुख्यमंत्रियों के साथ सरकार में क्या कर रही है?


उधर इस मामले को लेकर पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा की इस मामले में अपराधियों ने कोई सबूत नही छोड़ा है. इसलिए थोड़ा समय लग रहा है. उन्होंने कहा कि बिहार पुलिस मामले की जांच कर रही है. चुकी देश की संस्था सीबीआई से भी ज्यादा सक्षम बिहार पुलिस है. मामले का जल्द ही उद्भेदन कर लिया जायेगा. 

पटना से विवेकानंद की रिपोर्ट  



Find Us on Facebook

Trending News