बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दिल्ली दौरे के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लौटे पटना, कहा सर्वसम्मति से ललन सिंह को बनाया गया राष्ट्रीय अध्यक्ष

दिल्ली दौरे के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लौटे पटना, कहा सर्वसम्मति से ललन सिंह को बनाया गया राष्ट्रीय अध्यक्ष

PATNA : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज दिल्ली दौरे के बाद पटना लौट आये हैं. जयप्रकाश नारायण एयरपोर्ट पर उन्होंने कहा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में सर्वसम्मति से ललन बाबू को पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बना दिया गया है.ललन बाबू आज से नहीं पुराने समय से है. जब से पार्टी बनी है. तब से ललन बाबू पार्टी में है और पार्टी के सर्वसम्मति से उन्हें राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया गया है. 

उपेंद्र कुशवाहा के निराश होने के सवाल पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा की उपेंद्र कुशवाहा भी बैठक में मौजूद थे. ऐसी कोई बात नहीं है. चौटाला से मुलाकात को लेकर उन्होंने कहा कि चौटाला से हम लोगों का काफी पुराना रिश्ता है. उपेंद्र कुशवाहा ने नीतीश कुमार के बारे में कहा था कि वह पीएम कैंडिडेट हैं. इस पर मुख्यमंत्री  कुमार ने कहा की ऐसी कोई बात नहीं है. 

जातीय जनगणना को लेकर उन्होंने कहा कि जातीय जनगणना पर हम सभी का पक्ष एक है. सर्वसम्मति से दो बार सदन में यह चीज पास हुआ था. विजय चौधरी जो बिल वर्तमान में शिक्षा मंत्री हैं और पहले अध्यक्ष थे. वह भी मौजूद थे. उन्होंने कहा कि उनके सामने ही वह प्रस्ताव पारित हुआ था तो जातीय जनगणना तो होना ही चाहिए और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखेंगे.

पटना से रंजन की रिपोर्ट 

Suggested News