बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने की अपील, कोरोना गाइडलाइंस का पालन करते हुए अपने को और अपनों को बचाना है

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने की अपील, कोरोना गाइडलाइंस का पालन करते हुए अपने को और अपनों को बचाना है

PATNA : बिहार में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को लेकर लॉक डाउन की घोषणा कर दी गयी है. 15 मई तक राज्य में किसी के कहीं आने जाने पर रोक लगा दी गयी है. वहीँ केवल अनिवार्य सेवाओं की दुकानों को 7 बजे सुबह से 11 बजे तक खोलने की छूट दी गयी है. इस बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा की कोरोना के इस संकट काल में सरकार सभी जरूरी कदम उठा रही है. इस आपदा से निपटने में बेहद धैर्य, अनुशासन और हिम्मत के साथ काम करने वाले चिकित्सकों, नर्सों, सफाई कर्मियों, प्रशासन और पुलिस के लोगों सहित सभी कोरोना योद्धाओं का हम पूरे बिहार परिवार की तरफ आभार व्यक्त करते हैं. 

वहीँ उन्होंने कहा की इस आपदा में अनेक सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधिगण मानवता की सेवा कर रहे हैं. युवा साथी जनता की सेवा के लिए विशेष रूप से सक्रिय हैं और सोशल मीडिया का सकारात्मक प्रयोग कर रहे हैं, जो सराहनीय है. ऐसे सभी लोगों का भी हम बिहार परिवार की तरफ से धन्यवाद करते हैं. 

नीतीश कुमार ने कहा की कोरोना की पहली लहर के दौरान बिहार ने बहुत दृढ़ता और साहस के साथ ये लड़ाई लड़ी. इस बार भी कोरोना गाइडलाइंस का पालन करते हुए हमें अपने को और अपनों को बचाना है. कोरोना के खिलाफ इस जंग में सरकार का साथ देना है. आइए संकल्प लेते हैं कि हम सब मिलकर इस जंग को जीतेंगे. 

Suggested News