मधुबनी हत्याकांड को लेकर मुख्यमंत्री से मिला नेताओं का प्रतिनिधिमंडल, कहा खुद सीएम कर रहे मामले की मॉनिटरिंग

मधुबनी हत्याकांड को लेकर मुख्यमंत्री से मिला नेताओं का प्रतिनिधिमंडल, कहा खुद सीएम कर रहे मामले की मॉनिटरिंग

PATNA : मधुबनी हत्याकांड को लेकर बिहार में सियासत तेज हो गयी है. इस मामले को लेकर आज सात नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिला. जिसमें पूर्व मंत्री जय कुमार सिंह के साथ पूर्व विधायक मंजीत सिंह, जदयू नेता सुनील कुमार सिंह, शैलेंद्र प्रताप सिंह, विजय सिंह और राणा रणधीर शामिल थे. इन सभी नेताओं ने कल मधुवनी जाकर पीड़ित परिवारों से मुलाकात की थी. 

इस मौके पर पूर्व मंत्री जय कुमार सिंह ने कहा की पीड़ित परिवार और ग्रामीणों से बातचीत करने पर पता चला की इसमें पुलिस की लापरवाही सामने आई है. परिवार भी पूरी तरह डरा सहमा हुआ है. ए सारी बातें मुख्यमंत्री को बताई गयी है. जिसके बाद मुख्यमंत्री ने कहा की मैं खुद इस मामले की माँनीटरिंग कर रहा हूँ. इसमें किसी अपराधी को बख्शा नहीं जायेगा. कई लोगों को गिरफ्तार किया गया और बचे लोगों की कुर्की की जाएगी. 

उन्होंने कहा की इस घटना से पूरा परिवार डरा सहमा है. इसके लिए मुख्यमंत्री ने तत्काल कदम उठाते हुए वहां एक पुलिस टीम को रहने का निर्देश दिया है. जय कुमार सिंह ने कहा की हमलोगों ने अपराधियों पर स्पीडी ट्रायल की भी मांग की है. उन्होंने कहा की इस घटना के मूल में जाने की जरुरल है. पुरानी घटना की भी जांच की जाएगी. जिसमे परिवार के एक सदस्य को फंसाया गया था. जय कुमार सिंह ने कहा की यह घटना नरसंहार जैसी है. नरसंहार की दूसरी कोई परिभाषा नहीं होती है.  

पटना से रंजन की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News