बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कई मामलों के आरोपी मुचकुंद ने नहीं किया सरेंडर, पुलिस ने की कुर्की-जब्ती

कई मामलों के आरोपी मुचकुंद ने नहीं किया सरेंडर, पुलिस ने की कुर्की-जब्ती

PATNA : नौबतपुर पुलिस ने गुरुवार को कई मामलों के आरोपी  मुचकुंद के चेचौल स्थित घर की कुर्की जब्ती की । मुचकुंद पर विभिन्न थानों में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं । ये कुर्की जब्ती एक पुराने मामले (केस नंबर 3/17 ) की गयी है। इस मामले में मुचकुंद फरार चल रहा है। मार्च 2017 में मुचकुंद ने नौबतपुर बाजार स्थित शिवम मिष्ठान भंडार में गोलीबारी औऱ लूटपाट की थी। इसके बाद शिवम मिष्ठान के मालिक ने मुचकुंद के खिलाफ गोलीबारी और रंगदारी मांगने के आरोप में FIR  दर्ज कराया था । मुचकुंद तब से इस मामले में फरार चल रहा है ।

 पुलिस ने बुधवार को मुचकुंद के गांव में और घर पर इस्तेहार भी चिपकाया था। जब उसने सरेंडर नहीं किया तो पुलिस ने ये कार्रवाई की।

20 जून 2018 का को नौबतपुर में दवा व्यवसाई प्रदीप उर्फ दीपू की हत्या की गयी थी। इस घटना में मुचकुंद गिरोह का ही नाम सामने आ रहा है । फुलवारीशरीफ डीएसपी रमाकांत प्रसाद ने बताया कि मुचकुंद की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। कुर्की के बाद उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस और दबिश बढ़ाएगी । उन्होंने बताया कि इस मामले में तीन आरोपियों को अबतक गिरफ्तार किया गया है । अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है ।

Suggested News