बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पीएम मोदी की नहीं तो लालू परिवार मुलायम-अखिलेश यादव की ही बात मान कर टीका लगवाये : सुशील कुमार मोदी

पीएम मोदी की नहीं तो लालू परिवार मुलायम-अखिलेश यादव की ही बात मान कर टीका लगवाये : सुशील कुमार मोदी

PATNA : बिहार सरकार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने एक बिहार लालू परिवार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा की पूर्व रक्षा मंत्री मुलायम सिंह यादव के बाद जब कोरोना वैक्सीन को " "भाजपा का टीका " कहने वाले उनके पुत्र अखिलेश यादव ने भी इसे भारत का टीका स्वीकार कर टीका लेने की घोषणा की है, 

उन्होंने कहा की लालू प्रसाद को भी जिद छोड़ कर अपने जन्म दिन पर ( 11 जून ) राबड़ी देवी के साथ कोरोना टीका लगवा लेना चाहिए. लालू परिवार के 18 + के  सभी सदस्यों को टीका लेकर उसकी फोटो मीडिया में डालनी चाहिए. इससे ग्रामीणों में वैक्सीन को लेकर फैलाये गए भ्रम दूर होंगे और टीकाकरण की गति बढेगी. लालू जी प्रधानमंत्री की नहीं, तो अपने समधी मुलायम सिंह की ही बात क्यों नहीं मान लेते? 

सुशील कुमार मोदी ने कहा की राजद का प्रथम परिवार कोरोना टीके पर भ्रम फैलाने वाले विपक्ष के सुर में सुर मिलाता रहा, इसलिए उसके  किसी विधायक ने सार्वजनिक रूप से वैक्सीन नहीं ली. यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि बिहार का मुख्य विपक्षी दल कोरोना महामारी के समय समाधान का हिस्सा बनने के बजाय अनर्गल बयानबाजी कर समस्या बढाने का भागीदार बना रहा. लालू प्रसाद के जन्मदिन पर सभी विधायक अपने-अपने क्षेत्र में टीका लेने की फोटो जारी कर वैक्सीन को लेकर फैलाये गए भ्रम दूर करने में सहायक हो सकते हैं. अभी स्वयं टीका लेना और दूसरो को इसके लिए प्रेरित करना ही देश भक्ति है। 



Suggested News