बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर से अगवा बच्चा मोतिहारी से बरामद, 30 लाख के लिए मामा ने रची थी साजिश

मुजफ्फरपुर से अगवा बच्चा मोतिहारी से बरामद, 30 लाख के लिए मामा ने रची थी साजिश

MUZAFFARPUR  : मुजफ्फरपुर के अहियापुर से अपहृत सात  वर्षीय नागमणि को पुलिस ने मोतिहारी के चकिया से सकुशल बरामद कर लिया है। इस मामले में पुलिस ने तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है। बच्चे के अपहरण का मुख्य साजिशकर्ता उसका मामा ही निकला है।  साल का बच्चा मोतिहारी के चकिया से बरामद।पुलिश ने तीन अपहर्ता को गिरफ्तार किया।सिटी एसपी राकेश कुमार  के नेतृत्व में DIU और अहियापुर पुलिस ने बच्चे को सकुसल बरामद किया।तीस लाख रुपये  मांगी गई थी फिरौती की रकम ।नही देने पर अंजाम भुगतने की चेतावनी दी थी।पुलिश ने त्वरित करवाई करते हुए चौबीस घंटे के अंदर बच्चे को बरामद कर लिया।

12 अक्टूबर को हुआ था अपहरण

मुजफ्फर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के जगदम्बा नगर से 12 अक्टूबर को सात वर्षीय नागमणि का अपहरण कर लिया गया था। बताया जा रहा है कि बच्चा अपने पिता के साथ शाम में मंदिर गया था। उसी दौरान वह कहीं गुम हो गया। परिजनों द्वारा काफी खोजबीन की गई, लेकिन उसका कहीं कोई अतापता नहीं चला। तेरह अक्टूबर को बच्चे के पिता के पास फोन आया। जिसमें नागमणि के अपहरण की खबर देते हुए 30 लाख रुपये की मांग की गई। फोन आने के बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। 

अपरहण की खबर मिलते ही एसएसपी ने सिटी एसपी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया। इस टीम ने बच्चे की बरामदी के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी शुरु की। इसी छापेमारी के दौरान बीती रात बच्चे को मोतिहारी जिले के चकिया थाना क्षेत्र से सकुशल बरामद कर लिया गया। 

चचेरा मामा निकला साजिश का मास्टर माइंड  

एसएसपी मनोज कुमार ने बताया कि पुलिश मामला दर्ज कर त्वरित करवाई करते हुए चौबीस घंटे के अंदर बच्चा को सकुसल बरामद कर लिया गया। जांच के दौरान पता चला कि बच्चे के घर के किसी नजदीकी सदस्य का अपहरण में हाथ है। बच्चे की बरामदगी के बाद यह बात साफ हो गई। गिरफ्तार तीनो अपह्ताओं ने पूछताछ के दौरान बताया कि बच्चे का चचेरे मामा के कहने पर इनलोगों ने इस घटना को अंजाम दिया था। एसएसपी ने बताया कि बच्चे के चचेरा मामा पूरी साजिश का मास्टर माइंड है। 

मुजफ्फरपुर से संजीव की रिपोर्ट

Suggested News