इस एडल्ट वेबसाइट की सीईओ बनी मुंबई में जन्मी युवती, वेबसाइट के संस्थापक के पद छोड़ने के बाद मिली जिम्मेदारी

इस एडल्ट वेबसाइट की सीईओ बनी मुंबई में जन्मी युवती, वेबसाइट के संस्थापक के पद छोड़ने के बाद मिली जिम्मेदारी

DESK : विदेशी कंपनियों के शीर्ष पद पर एक और भारतीय ने अपनी जगह बनाने में कामयाबी हासिल की है। हालांकि इस बार जिस कंपनी की जिम्मेदारी भारतीय महिला को मिली है, वह एडल्ट वेबसाइट है, जिस पर मुख्य रूप से एडल्ट कंटेट ही प्रस्तुत किया जाता है। 

बताया गया कि लंदन स्थित एडल्ट कंटेंट वेबसाइट ओनलीफैन्स ने अपने संस्थापक टिम स्टोकली के पद छोड़ने के बाद आम्रपाली 'अमी' गण को अपना मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) नियुक्त किया है। आम्रपाली गण का जन्म मुंबई में हुआ है। इस के साथ आम्रपाली गण उर्फ 'एमी' उन भारतवंशियों की लिस्ट में शामिल हो गईं हैं, जिन्हें विदेशी कंपनी में टॉप मैनेजमेंट के पद पर नॉमिनेट किया है।

बनी कंपनी की असली बॉस, लेंगी सारे फैसले

आम्रपाली ही अब कंपनी के मामलों के फैसले लेंगी, जिससे टिम स्टोकली आगे बढ़ाएंगे। स्टोकली, हालांकि, ओनली फैन के साथ सलाहकार के रूप में काम करना जारी रखेंगे।  इस कंपनी की सीईओ बनने के बाद आम्रपाली खबरों की सुर्खियां बटोर रही हैं। हर कोई जानना चहता है कि आम्रपाली गण कौन हैं और उनका भारत से क्या कनेक्शन है। इसके साथ ही ओनलीफैन के बारे में भी लोग जानना चाहते हैं कि ये किस तरह की एडस्ट वेबसाइट है जिसकी इतना चर्चा हो रही है। 

बताया गया कि मुंबई में जन्मी आम्रपाली गण एक मार्केटिंग प्रोफेशनल हैं। 36 साल की उम्र में 2020 से कंपनी में चीफ मार्केटिंग और कम्यूनिकेशन ऑफिसर के रूप में काम किया है। गण 2018 से तीन साल तक आर्केड एजेंसी के साथ सलाहकार के रूप में भी काम करना जारी रखे हुए हैं।

मुंबई में जन्म, विदेश में हुई पढ़ाई

फिलहाल आम्रपाली अमेरिका के कैलिफोर्निया में रहती हैं। उनकी शिक्षा भी वहीं से हुई है। आम्रपाली ने FIDM से मर्चेंडाइज मार्केटिंग में डिग्री ली है। कैलिफोर्निया स्टेट यूनिवर्सिटी से उन्होंने पब्लिक रिलेशन तथा ऑर्गनाइजेशनल कम्युनिकेशन में डिग्री हासिल की है। इसके साथ ही उन्होंने हार्वर्ड बिजनेस स्कूल से प्रमाण-पत्र हासिल किया है।

एडल्ट सामग्री के जरिए होती है कमाई

वहीं ओनली फैंस एक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म है, जो एडल्ट कंटेट प्रोवाइड कराता है। साल 2016 में इसकी स्थापना की गई थी, हालांकि यह लाइमलाइट में कोरोना महामारी के दौरान आया। एडल्ट कंटेंट लिखने वाले ज्यादातर लोगों ने इसे लॉकडाउन के दौरान ज्वाइन किया। इस प्लेटफॉर्म पर बहुत सारी लड़कियां और महिलाएं अपनी न्यूड तस्वीरें बेचकर पैसे कमाती हैं। अभी इस प्लेटफॉर्म के 180 मिलियन से अधिक यूजर हैं। वहीं दो मिलियन से अधिक लोग यहां कंटेंट बनाते हैं।


Find Us on Facebook

Trending News