पुलवामा आतंकी हमला : फिल्म इंडस्ट्री ने किया पाक कलाकारों का बायकॉट, सिद्धू को बताया गद्दार

पुलवामा आतंकी हमला : फिल्म इंडस्ट्री ने किया पाक कलाकारों का बायकॉट, सिद्धू को बताया गद्दार

MUMBAI :जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर गुरुवार को हुए आतंकी हमले के तीन दिन बाद भी पूरे देश में गम, गर्व और गुस्से का माहौल है। रविवार को दिल्ली, मुंबई, जयपुर,पटना समेत देश के तमाम शहरों में आतंकवाद और पाकिस्तान के खिलाफ विरोध प्रदर्शन और मार्च हुए। इस दौरान लोगों ने सरकार से पाकिस्तान और आतंकवादियों को सबक सिखाने की मांग की।

जम्मू कश्मीर के पुलमावा में हुए आतंकी हमले के विरोध में फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्प्लॉईज ने रविवार को मुंबई फिल्म सिटी में जोरदार व‍िरोध प्रदर्शन किया। मुंबई के फिल्मसिटी में पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारेबाजी हुई। फेडरेशन ने इस दौरान कांग्रेस नेता और कपिल शर्मा शो में बतौर जज नजर आने वाले नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ नारे लगाए।

फेडरेशन ने कहा, "हम नवजोत सिंह सिद्धू का बायकॉट करते हैं। फेडरेशन उन्हें इंडस्ट्री में काम करने की मूंजरी नहीं देती है। उन्हें देश से हटा देना चाहिए." फेडरेशन ने नवजोत सिंह सिद्धू को गद्दार बताते हुए कहा कि उन्हें पाकिस्तान भेज देना चाहिए। फेडरेशन ने यहर साफ कर दिया है कि फिल्म इंडस्ट्री का कोई भी फिल्म मेकर किसी भी पाक कलाकार को अब अपनी फिल्म में काम नही देगा। 

फिल्म मेकर अशोक पंडित ने कहा कि किसी म्यूजिक कंपनी में पाकिस्तानी सिंगर्स को काम नहीं दिया जाएगा। अगर किसी भी फिल्ममेकर या म्यूजिक कंपनी ने ऐसा किया और FWICE की बात नही मानी।  तो जिस भी फिल्म में पाक कलाकार होंगे, उसकी शूटिंग रोक दी जाएगी और तोड़फोड़ की जाएगा।


Find Us on Facebook

Trending News