बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

महाराष्ट्र में 3 मंजिला इमारत गिरी, 8 की मौत

महाराष्ट्र में 3 मंजिला इमारत गिरी, 8 की मौत

Desk: महाराष्ट्र के ठाणे जिले के भिवंडी शहर में रविवार देर रात एक तीन मंजिला इमारत ताश के पत्तों की तरह ढह गई. इमारत में रहने वाले काफी लोगों के मलबे में फंसे होने की आशंका व्यक्त की जा रही है. स्थानीय लोगों के अनुसार साल 1984 में बने जिलानी अपार्टमेंट, मकान नंबर 69 नामक इमारत का आधा हिस्सा देर रात ढह गया.

बताया जा रहा है कि गिरने वाले इस तीन मंजिला मकान के हिस्से के 21 फ्लैट में काफी लोग गहरी नींद में सो रहे थे. अचानक रात 3 बजकर 20 मिनट पर भिवंडी के पटेल कंपाउंड में कोहराम मच गया. स्थानीय नागरिक और मनपा की टीम राहत और बचाव का काम कर रहे हैं.

ताजा जानकारी के मुताबिक इमारत के मलबे से अब तक 8 लोगों के शव निकाले जा चुके हैं. जबकि राहत कार्य के दौरान 5 जीवित लोगों को सुरक्षित रूप से बाहर निकाला गया है. अभी भी कुछ लोगों के फंसे होने की आशंका व्यक्त की जा रही है.

एनडीआरएफ ने बताया कि ठाणे महानगर पालिका से प्राप्त जानकारी के अनुसार आज सुबह लगभग 04 बजे भिवंडी में एक तीन मंजिला इमारत गिर गई थी. स्थानीय लोगों द्वारा 20 लोगों को मलबे में से बचाया गया है. शुरुआती जानकारी के अनुसार 20-25 लोगों के फंसे होने की आशंका है. आरआरसी मुंबई से एनडीआरएफ की टीम घटना स्थल पर पहुंच गई है और राहत एवं बचाव कार्य तेजी से जारी है.

Suggested News