मुंबई: न्यू ईयर पार्टी के दौरान बड़ा हादसा, महिला की मौत, पुलिस को हत्या का शक

मुंबई: न्यू ईयर पार्टी के दौरान बड़ा हादसा, महिला की मौत, पुलिस को हत्या का शक

मुंबई: नए साल का आगाज हो चुका है. नए साल के मौके पर कई जगह पर लोगों ने खूब मस्ती और पार्टी भी की. हालांकि महाराष्ट्र में नए साल के मौके पर हुई पार्टी के दौरान एक हादसा हो गया, जिसमें एक महिला की मौत हो गई. फिलहाल पुलिस की ओर से इस मामले की जांच की जा रही है. पुलिस की ओर से पार्टी में शामिल लोगों से भी पूछताछ की जा रही है.

 मुंबई के खार इलाके में न्यू ईयर की पार्टी का आयोजन किया गया. जहां पार्टी के दौरान एक बड़ा हादसा हो गया. दरअसल, रूफ टॉप पार्टी के दौरान देर रात रूफ टॉप से एक महिला नीचे गिर गई. हादसा खार के 14वीं रोड़ पर हुआ. वहीं मौके पर ही महिला की मौत हो गई. घटना के बाद पुलिस को मौके की जानकारी दी गई. घटनास्थल पर पहुंची खार पुलिस ने इस मामले में एक्सिडेंटल डेथ रिकॉर्ड (ADR) रजिस्टर किया है.

साथ ही महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भी भेज दिया गया है. हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि महिला की किसी ने हत्या की है या पार्टी के दौरान अचानक से ये अनहोनी हो गई. फिलहाल महिला के शव का पोस्टमॉर्टम होगा और इसके बाद ही पता चल पाएगा कि क्या महिला नशे में थी जिसके कारण ये हादसा हुआ या फिर इस घटना का कारण कुछ और था. पुलिस को इस मामले में हत्या का भी शक है. हालांकि इस घटना को लेकर पुलिस ने ज्यादा जानकारी नहीं दी है. फिलहाल पुलिस की ओर से पार्टी में शामिल लोगों से पूछताछ की जा रही है.


Find Us on Facebook

Trending News