मुंगेर मामले पर गरमाई सियासत... जमकर नीतीश पर बरसे तेजस्वी यादव तो चिराग ने कहा...

मुंगेर मामले पर गरमाई सियासत... जमकर नीतीश पर बरसे तेजस्वी यादव तो चिराग ने कहा...

पटना : मुंगेर जिले में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन को लेकर हुए बवाल में  एक तरफ जहां चुनाव आयोग द्वारा डीएम एसपी को सस्पेंड कर दिया गया है तो दूसरी तरफ अब मुंगेर मामले में राजनीतिक सियासत भी गरमा गई है विपक्ष के नेता लगातार नीतीश कुमार पर आरोप लगा रहे हैं। हालांकि चुनाव आयोग द्वारा दोनों को हटाते हुए मुंगेर जिले के नए एसपी मानव जीत सिंह ढिल्लों और डीएम रचना पाटिल को नियुक्त कर दिया है आइए जानते हैं मुंगेर मामले पर किस नेता ने क्या कहा।

मुंगेर में डीएम और एसपी को हटाने पर तेजस्वी यादव ने कहा गृह विभाग की ज्यादा जिम्मेदारी बनती है।और गृह विभाग सीएम नीतीश कुमार के पास है।नीतीश कुमार की जिम्मेदारी ज्यादा बनती है. आखिर गोली चलाने और बेरहमी से पिटने का आदेश किसने दिया।किसने जनरल डायर वाला आदेश दिया. इसका जवाब तो सत्ता में बैठे हुक्मरान को देना चाहिए।इस्तीफा तो नीतीश कुमार को देना चाहिए. नीतीश कुमार फेल हो चुके हैं. नीतीश कुमार ने इस घटना पर कोई संवेदना भी व्यक्त नहीं की है. नीतीश कुमार इस घटना पर शोक और दुख तो जता देते, मुंह से दो शब्द तो बोल लेते. नीतीश कुमार वोट मांगने जा रहे हैं और उनका प्रशासन लोगों को गोली मार रहा है. पूरे मामले पर न्यायिक जांच होना चाहिए।

मुंगेर मामले पर बोले लोजपा सांसद चिराग पासवान ...

अगर इलेक्शन कमीशन नही होता और नितीश जी की सरकार होती तो हटाना तो दूर उनको पुरस्कृत किया जाता ।बिना मुख्यमंत्री की इजाजत के गोली नही चलाई जा सकती है।ये महिसासुर की सरकार है और इनका जाना तय है।वही sp लिपि सिंह पर कहा किस  परिवार से आते है ये सब जानता है।





Find Us on Facebook

Trending News