मुंगेर में भरी पंचायत में ताबड़तोड़ फायरिंग, मुखिया पति और प्रखंड प्रमुख के बेटे समेत तीन को लगी गोली, पुलिस कर रही है कैंप

मुंगेर में भरी पंचायत में  ताबड़तोड़ फायरिंग, मुखिया पति और प्रखंड प्रमुख के बेटे समेत तीन को लगी गोली, पुलिस कर रही है कैंप

मुंगेर : बिहार के मुंगेर में जमीनी विवाद के मामले को सुलझाने को लेकर हो रहे पंचायत के दौरान दो पक्षों में जमकर गोलीबारी हुई. इस गोलीबारी की घटना में पंचयती में शामिल एक पक्ष से मुखिया पति और चचेरे भाई को गोली लगी तो वहीं दूसरे पक्ष के जमालपुर प्रखंड के प्रमुख के पुत्र को गोली लगी. गंभीर अवस्था में परिजनों ने सभी को इलाज के लिए सदर अस्तपताल में भर्ती कराया है जिसके बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने तीनों घायलों को पटना रेफर कर दिया है .

घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जमालपुर प्रखंड के बांक पंचायत की है. दो भाइयों के बीच घर निर्माण को लेकर हुए विवाद के बाद पंचायती हो रही थी इसी दौरान विवाद बढ़ा और गोलीबारी शुरू हो गई. गोलीबारी में दोनों पक्षों से मुखिया बेबी देवी के पति शम्भू कुमार और उसके चचेरे भाई रवि कुमार उर्फ छोटू, जमालपुर प्रखंड के प्रमुख बेबी देवी के पुत्र गौतम यादव गंभीर रूप से घायल हो गए. इस घटना के बाद से गांव में तनाव व्याप्त है. बताया जाता है कि दीपक यादव और ब्रजेश यादव दोनों भाईयो के बीच कई वर्षो से जमीनी विवाद चल रहा था इसी को लेकर बांक पंचायत के मुखिया बेबी देवी के घर पे पंचायत बैठी थी.

पंचायती के दौरान मुखिया पति और प्रमुख पुत्र के बीच विवाद आरम्भ हो गया जिसे लेकर गोलीबारी शुरू हो गयी. दोनों पक्षों के लोग हथियार लेकर अस्तपताल पहुंचे और विवाद फिर से शुरू हो गया. जानकरी मिलते ही सदर एएसपी हरिशंकर कुमार सहित कई थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह दोनों पक्षों को शांत कराया. फायरिंग में घायल तीनों लोगों को पटना रेफर कर दिया. गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस कैंप कर रही है.

Find Us on Facebook

Trending News