मुंगेर के मेयर और जे ई पर भ्रष्टाचार का आरोप, पार्षदों के साथ उपमहापौर ने खोला मोर्चा

मुंगेर के मेयर और जे ई पर भ्रष्टाचार का आरोप, पार्षदों के साथ उपमहापौर ने खोला मोर्चा

MUNGER : मुंगेर नगर निगम के मेयर और जेई पर उप महापौर सुनील रॉय और कुछ पार्षदों ने धांधली का आरोप लगाया है. आरोप मुख्यमंत्री शहरी नाली गली पक्कीकरण निश्चय योजना को लेकर लगाया गया है. इस मामले को लेकर उप महापौर सुनील रॉय और पार्षदों ने अब मोर्चा खोल दिया है. बताते चले की मुंगेर नगर निगम के सभी 45 वार्डों में पक्की गली और नाली बनाया जाना है, जिसके लिए निविदा निकली गयी है. 

इस मामले को लेकर नगर निगम के उपमहापौर सुनील रॉय ने कहा कि मेयर और जेई की मिलीभगत से 45 वार्डों में मेयर के कुछ नज़दीकी वार्ड पार्षदों को उनकी सुविधा के अनुसार मलाईदार योजना दी गयी है. सुनील रॉय ने आरोप लगाते हुए कहा कि मेयर और जेई की ओर से वैसे वार्ड में ही पैसा दिया गया है जहां पहले से ही सड़क बनी हुई है. 

लेकिन मुख्यमंत्री की योजना में साफ कहा गया है कि जहां आजतक सड़क का निर्माण नही हुआ है. वहां सड़क और नाली का निर्माण किया जायेगा. उपमहापौर के अनुसार मेयर रूमा राज और जेई अनिल कुमार सिंह की मिली भगत का नतीजा है कि बने हुए सड़कों को ही फिर से रिपेयर करने के लिए वार्ड पार्षदों को ठेका दिया जा रहा है. 

वहीं इस मामले में एक वार्ड पार्षद ने जब जेई अनिल कुमार सिंह से बात की तो साफ शब्दों में कहा गया कि मेयर की ओर से जेई को निर्देशित किया गया है. 

मुंगेर से सहयोगी सैफ अली के साथ संवादाता रवि शंकर शर्मा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News