बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पुलिस की छापेमारी का दिख रहा असर, AK 47 की तलाश में मिले 122 जिंदा कारतूस

पुलिस की छापेमारी का दिख रहा असर, AK 47 की तलाश में मिले 122 जिंदा कारतूस

MUNGER : मुंगेर पुलिस ने 122 जिंदा कारतूस बरामद किया है। बरामद कारतूस के बारे में मुंगेर एसपी बाबू राम ने बताया कि एके-47 मामले में नामजद फरार अभियुक्त ने पुलिस की दबिश से डरकर जिंदा कारतूसों को एक घर के समीप फेंक दिया है। जहां से पुलिस ने गोली बरामद की। मो गुलशन उर्फ़ गुलफान पर गोली फेंक कर फरार होने का आरोप है। फरार अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। 

एके 47 की तलाश में मुंगेर पुलिस लगातार मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मिर्जापुर बरदह गांव में छापेमारी अभियान चला रखी है। इसी छापेमारी के दौरान अलग-अलग हथियारों के 12 2 जिंदा कारतूस शमशाद आलम के घर के समीप से पुलिस ने बरामद किया। कारतूस  बरामदगी की जानकारी देते हुए एसपी बाबू राम ने बताया कि मिर्जापुर बरदह गांव निवासी मोहम्मद शमशाद के घर के समीप गली से एक काले पॉलिथीन की जब जांच की गयी तो उसमें से 122 जिंदा कारतूस मिले। 

बरामद गोली इंसास रायफल -09 , एके-47 - 63 , . 315 राइफल -7,  . 303 -01 ,एसएलआर -40 सहित दो अन्य हथियारों की है। उन्होंने कहा कि मिर्जापुर बरदह गांव निवासी मो एजाजुल रहमान के पुत्र  गुलशन उर्फ़ गुलफाम के द्वारा ही मोहम्मद शमशाद के घर के समीप गली में कारतूस से भरे पॉलिथीन को फेंक दिया गया था।  

Suggested News