बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में जमीन के अंदर से मिला दो AK 47, 5 पुरुष और 1 महिला से की जा रही है पूछताछ

मुंगेर में जमीन के अंदर से मिला दो AK 47, 5 पुरुष और 1 महिला से की जा रही है पूछताछ

MUNGER : एके-47 मामले में पुलिस को अहम कामयाबी मिली है। जमीन के अंदर से पुलिस ने दो एके-47 को खोज निकाला है। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मिर्जापुर बरदह गांव में छापेमारी के दौरान दो एके-47, कई जिंदा कारतूस व अन्य हथियार बरामद किए गये। पुलिस ने इस मामले में 6 लोगों को हिरासत में लिया है, जिसमें एक महिला भी शामिल है। 

क्या कहा एसपी ने...

बरदह गांव से मिले दो एके-47 के मामले में एसपी बाबू राम का कहना है कि गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर गांव से हथियार बरामद किए गये। साथ ही बड़ी संख्या में गोली भी बरामद की गयी है। इस मामले में 6 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। एके 47 के मामले में मुंगेर जेल में बंद मो शमशेर आलम को दो दिनों के लिए पुलिस ने कोर्ट से रिमांड पर लिया जिसके बाद पूछताछ के दौरान आज जमीन के अंदर से एके-47 हथियार की बरामदगी की गयी। जबलपुर से गिरफ्तार पुरुषोत्तम लाल द्वारा मुंगेर पुलिस को बताया गया था कि मो शमशेर के पास एक हजार जिंदा कारतूस है। एसपी ने बताया कि कल यानी 15 सितंबर, शनिवार को इस बाबत पूरी जानकारी देंगे। 

एके-47 मामले में अपडेट 

अब तक 6 एके-47 के साथ ही कई मैग्जीन और पार्ट्स को मुंगेर पुलिस ने बरामद कर लिया है। एके 47 के मामले में मुंगेर पुलिस ने एक महिला सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है जिसमें इमरान, मो शमशेर आलम,  मो नियाजुल  उर्फ गुल्ला और रिजवाना बेगम शामिल हैं। पुलिस ने इस मामले में 26 लोगों को नामजद अभियुक्त बनाकर मुफस्सिल थाना में प्रथामिकी दर्ज की है जिसमें जबलपुर से गिरफ्तार लोग भी शामिल हैं। 

एके-47 की तलाश में चल रहा सर्च ऑपरेशन

बता दें कि एके-47 की तलाश में मुंगेर पुलिस द्वारा सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। पुलिस को ऐसी जानकारी मिली थी कि हथियार तस्करों ने जमीन के अंदर एके-47 गाड़ रखी है। इसी सूचना पर पुलिस मेटल डिटेक्टर से मुंगेर के चप्पे-चप्पे को खंगाल रही है। खासकर मुफस्स्लि थाना के मिर्जापुर बरदह गांव में छापेमारी की जा रही है। 12 सितंबर, बुधवार की देर रात से पुलिस बरदह गांव में लगातार कैम्प कर रही है। पुलिस को आशंका है कि बरदह गांव में कई एके-47 हथियार अब भी हैं जो इस धंधे से जुड़े लोगों ने जमीन के अंदर छुपा कर रखा है।   


Suggested News