मुंगेर में नक्सलियों ने पोस्टर चिपका दर्ज कराई उपस्थिति, वोट न करने की दी धमकी

मुंगेर में नक्सलियों ने पोस्टर चिपका दर्ज कराई उपस्थिति, वोट न करने की दी धमकी

मुंगेर : नक्सलियों ने पहाड़ी क्षेत्र में बसे नक्ससल प्रभावित गांव में पोस्टर चिपका कर किया उपस्थ्ती दर्ज की है. अनुमंडल कार्ययालय से महज आधा किलोमीटर दूर पोस्टर चिपकाया गया है. पोस्टर से ग्रामीण क्षेत्रों में भय का माहौल कायम है. खबर मिलने तक पुलिस मौके पर नहीं पहुंच सकीय थी. 

बता दें कि तारापुर विधानसभा के खड़गपुर अनुमंडल के खड़गपुर थाना क्षेत्र से महज आधा किलोमीटर दुरी पर गोड़धोबा गांव के प्राथमिक विद्यालय, गोड़धोवा निर्माणाधीन आईटीआई कॉलेज के एक मुहाने  पलिया पर नक्सलियों ने पोस्टर चिपकाया है. नक्ससलियों ने पोस्टर में लिखा है कि विकास के नाम पर आदिवासी दलितों का जमीन अधिग्रहण क्यों, इसका नेता, मंत्री, एमएलसी दें. इसके साथ ही नक्सलियों ने जनता से चुनाव में वोट नहीं देने की अपील की है. 

आपको बता दें कि अनुमडंल क्षेत्र से महज आधा किलोमीटर की दूरी पर एसएसबी 16 वीं बटालियन की कंपनी। है इसके बावजूद नक्सलियों ने पोस्टर  चिपकाकर अपनी उपस्थिति को दर्ज कराया है. बता दें कि इस क्षेत्र में  2014 के लोकसभा चुनाव में नक्ससलियों द्वारा विस्फोट किये जाने के कारण मतदान कराने जा रहे दो जवान शहीद हो गए थे. 

Find Us on Facebook

Trending News