बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में नक्सलियों ने की दो लोगों की गला रेतकर हत्या, पुलिस मुखबिरी का आरोप

मुंगेर में नक्सलियों ने की दो लोगों की गला रेतकर हत्या, पुलिस मुखबिरी का आरोप

Munger: जिले में बैक फुट पर चल रहे नक्सलियों ने एक बार फिर धमक दी है. खड़गपुर थानाक्षेत्र के जटातरी गांव में नक्सलियों के दस्ते ने गुरुवार की रात धावा बोलकर अरुण राय और वृजनंदन टूडु को पकड़कर अपने साथ ले गये और बघेल पहाड़ी पर गला रेतकर दोनों की हत्या कर दी.

नक्सलियों ने पर्चा भी छोड़ा है. लाल स्याही से लिखे पर्चे में में लिखा है पुलिस मुखबिर पर हमला है. पूंजीपतियों पर अभी हमला करना बाकी है. एसपीओ से अपील है नौकरी से इस्तीफ देकर क्रांतिकारी जनता की शरण में चले आएं. पत्र के नीचे लिखा है भाकपा, माओवादी. शुक्रवार की सुबह परिजन और ग्रामीण दोनों की खोज में निकले तो बधेल पहाड़ी पर शव दोनों का मिला. नक्सली वारदात से लोग दहशत में हैं. इंस्पेक्टर नईमउद्दीन पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंचकर शव को कब्जे में लिया.

उधर  बेतिया जिले में मुठभेड़ के दौरान चार नक्सलियों को एसटीएफ और एसएसबी की संयुक्त टीम ने मार गिराया है. बगहा के वाल्मीकिनगर फारेस्ट रिजर्व एरिया के हरनाटाड़ जंगल में हरनाटाड़ वनक्षेत्र के चौथापानी के समीप शुक्रवार तड़के यह मुठभेड़ हुई.

मारे गए नक्सलियों के पास से 3 एसएलआर, 3 नॉट 3 की राइफल और एके सीरीज का हथियार बरामद किया गया है. अभी तक जो प्रारंभिक जानकारी मिल रही है उसके अनुसार नक्सली आईईडी ब्लास्ट कर भाग रहे थे. इस दौरान एसएसबी और एसटीएफ की टीम के साथ इन नक्सलियों की मुठभेड़ हुई. दोनों ओर से 15 मिनट से ज्यादा अंधाधुंध फायरिंग हुई. 

Suggested News