बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भारत बंद : प्रदर्शनकारियों ने मुंगेर में रेलवे लाइन किया ठप

भारत बंद : प्रदर्शनकारियों ने मुंगेर में रेलवे लाइन किया ठप

N4N Desk: Sc/St एक्ट को लेकर सवर्ण सेना ने आज भारत बंद का ऐलान किया है. भारत बंद का मुंगेर जिले में भी व्यापक असर देखा जा रहा है. एक ओर जहां बंद समर्थकों ने रेल सेवा को जाम कर बुरी तरह प्रभावित किया है वहीं जगह-जगह सड़क को भी जाम किया गया है.

यातायात पूरी तरह से ठप हो चूका है, जगह-जगह पर प्रदर्शनकारियों ने सड़क को जाम कर रखा है. जमालपुर किउल रेलखंड के मसुदन रेलवे स्टेशन में भागलपुर दानापुर इंटरसिटी एक्सप्रेस को पिछले 3 घंटे से रोक रखा गया है. जिसके कारण इस रेलखंड में ट्रेन सेवा पूरी तरह ठप हो गई है, यात्री बेहाल है. 

डिब्रूगढ़ - दिल्ली ब्रह्मपुत्र मेल व सियालदह वाराणसी अपर इंडिया एक्सप्रेस जहां जमालपुर रेलवे स्टेशन में पिछले 1 घंटे से खड़ी है वही साहिबगंज इंटरसिटी एक्सप्रेस को कजरा में रोक रखा गया है। इसके साथ ही सहरसा जमालपुर पैसेंजर ट्रेन मुंगेर स्टेशन में खड़ी है। भारत बंद का सड़क यातायात पर भी काफी प्रभाव पड़ा है। राष्ट्रीय उच्च पथ 80 को फरदा गांव के समीप जाम कर दिया गया है। जिसके कारण इस मार्ग में वाहनों का आवागमन ठप है.

जिले के अन्य जगहों पर भी बंद का असर देखने को मिला। सड़क पर आगजनी कर प्रदर्शनकारियों ने जम कर प्रदर्शन किया और पूरी यातायात व्यवस्था को ठप कर दिया। बंद के कारण आम लोगों को काफी परेशानियां उठानी पड़ी 

Suggested News