बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अस्पताल में इलाज करा रहे एक मरीज की हो रही चर्चा, सच्चाई जानकर दंग रह गई पुलिस

अस्पताल में इलाज करा रहे एक मरीज की हो रही चर्चा, सच्चाई जानकर दंग रह गई पुलिस

MUNGER : हथकड़ी में जकड़े और अस्पताल में इलाज कराते इस शख्स को गौर से देखिए...न तो यह कोई अपराधी है और न ही इसे किसी गंभीर बीमारी ने जकड़ रखा है तो अब आप यह सोच रहे होंगे कि फिर इसे इस हालत में यहां क्यों रखा गया है ? तो चलिए पहले इसका नाम, पता जानते हैं, फिर इसकी करनी से भी आपका परिचय करायेंगे।

मुंगेर के सदर अस्पताल के बेड पर इलाज करा रहे इस शख्स का नाम विनय कुमार सिंह है। यह सैप का जवान है और भागलपुर जेल में पोस्टेड है। सैप के जवान विनय को पुलिस ने गिरफ्तार कर रखा है। इस पर शराब पीकर हंगामा करने का आरोप है। विनय कुमार सिंह वासुदेवपुर ओपी क्षेत्र के पटेल नगर का रहनेवाला है।

नशे की हालत में जब यह हंगामा कर रहा था तो किसी ने पुलिस को खबर कर दी और फिर कोतवाली थाना की पुलिस ने रविवार को नशे की हालत में किला परिसर इलाके से इसे गिरफ्तार किया। इसने इतनी ज्यादा शराब पी रखी थी कि इसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। हालांकि इस मामले में कोतवाली थाना की पुलिस कुछ भी बोलने से इंकार कर रही है।

बिहार में शराबबंदी कानून को पुलिसवाले ही ठेंगा दिखा रहे हैं। एक पुलिसवाले को अस्पताल में इस तरह से देखकर हर कोई हैरान है। पूरे अस्पताल परिसर में इसकी चर्चा हो रही है। अब सवाल उठता है कि जब खाकी ही शराबबंदी कानून को तोड़ेगी तो फिर इस कानून का क्या होगा ?  


Suggested News