बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रिंसिपल से मांगी छह लाख की रंगदारी, तीन दिनों की दी मोहलत

प्रिंसिपल से मांगी छह लाख की रंगदारी, तीन दिनों की दी मोहलत

MUNGER: धरहरा प्रखंड के मध्य विद्यालय सुंदरपुर के प्रिंसिपल राजेश कुमार से अपराधियों ने छह लाख रूपये की रंगदारी मांगी है. रंगदारी की रकम देने के लिए अपराधियों ने प्रिंसिपल को तीन दिनों का समय दिया है. इस घटना के बाद से प्रिंसिपल का पूरा परिवार दहशत में है. पीड़ित शिक्षक ने घटना के सम्बन्ध में कासिम बाजार थाने में मामला दर्ज कराया है, जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.  

बताया जाता है कि पीड़ित शिक्षक राजेश कुमार मध्य विद्यालय सुंदरपुर में प्रधानाध्यापक के पद पर कार्यरत हैं. मंगलवार की शाम तीन लड़का राजेश के घर  आया और उनकी पत्नी सुधा को एक कागज थमाते हुए कहा कि इसे मास्टर साहब को दे दीजिएगा. पत्नी ने जब पत्र पढ़ा तो वह धमकी भरा पत्र था. उसमे अपराधियों ने 6 लाख रंगदारी की डिमांड की थी. जिसके बाद पीड़ित शिक्षक ने पुलिस अधीक्षक से मुलाकात कर मामले की जानकारी दी और मामला दर्ज कराया.  

पत्र में क्या लिखा था??

अपराधियों ने जो धमकी भरा पत्र लिखा है उसमे लिखा है कि 

 सेवा में, श्रीमान प्रधानाचार्य महोदय. 

विषय - 6,00,000 लाख रूपया. 

महाशय सविनय निवेदन यह कि छह लाख दो नहीं तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहो. यदि आप को परिवार के साथ ख़ुशी-ख़ुशी जिंदगी जीना है तो मेरी बात ध्यान से सुनिए 6 लाख रुपया दे दीजिए। मैं आपको तीन दिन का समय देता हूं. लेकिन कोई चालाकी नहीं होनी चाहिए. एक बात और पुलिस को कोई खबर नहीं होनी चाहिए नहीं पब्लिक को. मैं बहुत बुरा इंसान हूं. इसलिए लिख कर दे रहा हूं. आप शिक्षक है मैं शिक्षक का आदर करता हूं.

इस मामले को लेकर एसपी बाबू राम ने कहा कि पीड़ित शिक्षक ने आवेदन दिया है और कासिम बजार थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने कहा कि  पत्र देखने से ऐसा लगता है कि कुछ शरारती तत्वों को हाथ है.  पुलिस मामले की जाँच कर रही है और मामले की छान बिन में जुटी है.  जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जायेगा। 

Suggested News