बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जहर खाकर ससुराल आया पति, पत्नी से बोला, मैंने जहर खा लिया है, अस्पताल में मौत

जहर खाकर ससुराल आया पति, पत्नी से बोला, मैंने जहर खा लिया है, अस्पताल में मौत

Munger: जिले के हमजापुर थाना इलाके में एक शख्स ने ससुराल में खुदकुशी कर ली. खाने खाने के दौरान शख्स ने अपनी पत्नी से कहा कि मैंने जहर खा लिया है. उसके बाद युवक को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मिली जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के हेमजापुर थाना क्षेत्र के शिवकुंड की है. बरियारपुर थाना क्षेत्र के सरस्वती नगर निवासी मजदूर कपिलदेव मंडल दो माह से अपना घर बना रहा था. जिसके कारण उसकी पत्नी शीतल देवी अपने 4 बच्चों के साथ दो माह से अपने मायके शिवकुंड में रह रही थी. इस बीच कपिलदेव का अपने ससुराल आना-जाना होता था. रविवार की सुबह भी कपिलदेव अपने ससुराल शिवकुंड पहुंचा, जहां उसने पहले खाना खाया. जिसके कुछ देर बाद उसके मुंह से झाग निकलने लगा और उसकी हालत बिगड़ने लगी.

पत्नी के पूछने पर बताया कि उसने जहर खा लिया है. जिसके बाद परिजन उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लेकर आए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं मृतक कपिलदेव के ससुर अनीक महतो ने बताया कि पत्नी-पति के बीच किसी प्रकार का विवाद नहीं था. घर बनाने के दौरान वह कई बार ससुराल आता-जाता भी था, हालांकि कपिलदेव की सौतेली मां से बनती नहीं थी. 4 दिन पहले भी उसने फोन पर अपनी पत्नी को मां से झगड़ा होने की बात बताई थी. जिसके बाद रविवार को वह ससुराल आया. जहां वह काफी सामान्य था.

खाना खाने के बाद कपिल ने काफी देर अपने बच्चों के साथ बातचीत भी की. लेकिन अचानक उसकी तबीयत बिगड़ गई. जिसके बाद उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. वहीं परिजनों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा रही है. 


Suggested News