मुंगेर में मां ने पहले दो मासूमों को लगाई आग, फिर खुद आग लगाकर की खुदकुशी

मुंगेर में मां ने पहले दो मासूमों को लगाई आग, फिर खुद आग लगाकर की खुदकुशी

MUNGER: मुंगेर से बड़ी खबर आ रही है जहा एक महिला ने अपने दो मासूम बच्चों के साथ आग लगाकर खुदकुशी कर ली. घटना मुंगेर के नया रामनगर थाना क्षेत्र के कंतपुर गांव की है.

महिला ने खुदकुशी क्यों की ?, दो मासूम बच्चियों की गलती क्या थी ? इस मामले में अबतक कोई खुलासा नहीं हो पाया है. खबर के मुताबिक मृतक महिला का पति दिल्ली में रहकर मजदूरी का काम करता है. मृतक महिला अपने सास और दो मासूम बच्चों के साथ रहती थी. सोमवार को जब आसपास के लोगों ने बंद घर से निकलते धुएं को देखा तो घर में घुसकर आग पर काबू पाया.

पुलिस मौके पर पहुंच कर फिलहाल मामले की जांच में जुटी है. मृतकों में सिंधु देवी और उसके दो मासूम बच्चे रिशु 4 वर्ष और अनुष्का कुमारी शामिल हैं. एक साथ तीन लोगों की मौत मिलते ही पूरे गांव में मातम छा गया. स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि सुबह में मृतका की सास मीणा देवी अपने बीमार रिश्तेदार को देखने गोगरी जमालपुर गई थी. इसी दौरान दोपहर करीब एक बजे मनोज मंडल के बंद घर से धुंआ निकला जिसे देख ग्रामीणों ने बंद घर का दरवाजे तोड़ा. पुलिस के अनुसार मृतक के परिजनों के आने के बाद ही ख़ुदकुशी के कारणों का खुलासा हो पायेगा.



Find Us on Facebook

Trending News