मुंगेर के सांसद ललन सिंह लापता, पोस्टर लगाकर कर रहे हैं तलाश, पता बताया तो मिलेंगे इतने लाख रुपए

 मुंगेर के सांसद ललन सिंह लापता, पोस्टर लगाकर कर रहे हैं तलाश, पता बताया तो मिलेंगे इतने लाख रुपए

MUNGER : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जाति को नकली बताकर नया विवाद खड़ा करनेवाले जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष व मुंगेर सांसद ललन सिंह लापता हो गए हैं। उनके लापता होने के पोस्टर जगह जगह लगाए गए हैं और लोग उन्हें खोज रहे हैं। इस दौरान ललन सिंह का पता बतानेवालों को दो लाख रुपए इनाम देने की घोषणा की गई है।

दरअसल, ललन सिंह के लापता होने के पोस्टर उनके संसदीय क्षेत्र मुंगेर में लगाए गए हैं। मुंगेर में एनसीपी श्रमिक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष सह मुंगेर के पूर्व सांसद प्रत्याशी संजय केशरी ने मंगलवार दोपहर सदर अस्पताल तथा किला के इर्दगिर्द दर्जनों जगहों पर सांसद ललन सिंह के लापता होने का पोस्टर लगाकर विरोध जताया है । उन्होंने लापता सांसद पर इनाम की राशि एक लाख रुपए से बढ़ाकर दो लाख रुपए कर दी। 

डेंगू पीड़ितों की नहीं ली कोई खोज खबर

इस दौरान उन्होंने कहा कि जो भी सज्जन आदतन लापता सांसद ललन सिंह को खोजकर डेंगू पीड़ितों के हवाले करेंगे, उन्हें दो लाख रुपए इनाम के साथ-साथ आने-जाने का खर्च दिया जाएगा। केशरी ने कहा कि कोरोना के समय लापता सांसद ललन सिंह ने कोरोना प्रोटोकॉल का हवाला दिया था। लेकिन अब कौन सा डेंगू प्रोटोकॉल लगा हुआ है, जो वो फिर से लापतागंज के बिल में जाकर छिप गए हैं।

केशरी ने कहा कि महाविपदा की इस घड़ी में सांसद ललन सिंह को एक पैर पर खड़े होकर डेंगू पीड़ितों को सभी सुविधाएं मुहैया कराने के लिए जिला प्रशासन, स्वास्थ्य विभाग और नगर निगम प्रशासन पर दबाव बनाना चाहिए था।

पोस्टरों के बाद करवाएंगे मुनादी

इस अवसर पर लापता सांसद ललन सिंह को अल्टीमेटम देते हुए कहा कि वो अविलंब डेंगू से त्राहिमाम कर रहे लोगों की सुधि लें नहीं तो हरेक चौक-चौराहों पर उनके लापता होने का ढिंढोरा पिटवा कर उनकी मुनादी करवा दी जाएगी। 

इधर एनसीपी नेता के द्वारा जगह जगह पर जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष का पर्चा चिपका कर विरोध किए जाने के बाद आम लोगों में इस बात का चर्चा बना हुआ है। सांसद ललन सिंह को लापता घोषित करने के पूर्व सांसद प्रत्याशी संजय केशरी के इस अभियान को लोगों का व्यापक समर्थन मिलना शुरू हो गया है। पर्चा चिपकाए जाने के बाद को लेकर कोई एनसीपी नेता की बड़ाई कर रहे हैं।

वहीं जदयू कार्यकर्ता ने इस बात का विरोध जताया है। वह इस संबंध में जदयू प्रवक्ता मनोरंजन मजूमदार ने बताया कि तथाकथित नेता अपने आपको हाइलाइटेड होने के लिए इस तरह की हरकत कर रहे हैं।


Find Us on Facebook

Trending News