बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दिल्ली पुलिस से छिना गया पिस्टल मुंगेर से बरामद, 3 गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस से छिना गया पिस्टल मुंगेर से बरामद, 3 गिरफ्तार

MUNGER: मुंगेर पुलिस और दिल्ली पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए1 नवंबर को दिल्ली पुलिस से छिना गया पिस्टल और गोली मुंगेर से बरामद की गई है. हथियार के साथ पुलिस ने तीन लोगों को भी गिरफ्तार किया है. 

क्या था मामला 

1 नवंबर को दिल्ली के सीलमपुर थाना के हेड कॉन्स्टेबल विक्रम से अपराधियों ने सरकारी पिस्टल, आठ जिन्दा कारतूस और मोबाईल का छीन लिया था. जिसके बाद हेड कांस्टेबल ने थाने में प्रथामिकी दर्ज कराई थी. दर्ज प्राथमिकी के आधार पर कार्रवाई करते हुए दिल्ली पुलिस मुंगेर पहुंची. जहां मोबाइल लोकेशन के आधार पर कार्रवाई करते हुए मुंगेर के वासुदेवपुर के चुरम्बा से मो. नन्हे और मो. बाबर को मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया है. पकडे गए दोनों के निशानदेही के आधार पर कासिम बजार के खानकाह से गोल्डन को सरकारी पिस्टल और आठ जिन्दा कारतूस के साथ बरामद किया गया है. 

इस संबंध में एसपी बाबू राम ने बताया कि नन्हे और बाबर ने पूछताछ के दौरान बताया कि वे दिल्ली में सात वर्षों से मजदूरी का काम करते थे. इसी दौरान दिल्ली पुलिस का मोबाइल और हथियार लेकर मुंगेर आ गए. मोबाईल अपने पास रखकर उन्होंने पिस्टल और कारतूस तीस हजार रूपये में पास के गांव में रहने वाले गोल्डन को बेच दिया.

वहीं गिरफ्तार बाबर ने बताया की वो दिल्ली में शेरपुर भजनपुरा के पास तंदूरी रोटी बनाने का काम करता था, तभी ढाबे में एक व्यक्ति की हालत में आया और मुझे एक पिस्टल, आठ जिन्दा कारतूस और एक मोबाईल दिया और बदले में तीन हजार रूपये की मांग की. मैनें तीन हजार में सभी समान को खरीदा और घर आ गए. इसके बाद 30 हजार रूपये में गोल्डन को हथियार और कारतूस बेच दिया। 

Suggested News