बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर की बेटी श्रीजा सेनगुप्ता ने किया कमाल, मलाइका अरोड़ा के बाद अब हेमा मालिनी के हाथों होंगी सम्मानित, मिलेगा देश का प्रतिष्ठित अवार्ड

मुंगेर की बेटी श्रीजा सेनगुप्ता ने किया कमाल, मलाइका अरोड़ा के बाद अब हेमा मालिनी के हाथों होंगी सम्मानित, मिलेगा देश का प्रतिष्ठित अवार्ड

Munger: मुंगेर 2023 में फॉरएवर मिस इंडिया की विनर रही मुंगेर की बेटी श्रीजा सेनगुप्ता को अब एशिया इंटरनेशनल द्वारा राइजिंग भारत यंग मॉडल ऑफ़ द ईयर से विभूषित किया जा रहा है। उन्हें 27 जनवरी 2024 को रेडिएशन ब्लू होटल ग्रैंड फिनाले दिल्ली में ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी सम्मानित करेंगी।



इस अवार्ड के लिए श्रीजा सेनगुप्ता का चयन 2500 प्रतिभागियों के बीच में हुआ है। मुंगेर जैसे छोटे शहर से निकलकर देश में मुंगेर का नाम रोशन कर रही श्रीजा सेनगुप्ता के लिए भी एवं बिहार वासियों के लिए यह गर्व की बात है। 



गौरतलब है कि श्रीजासेन गुप्ता आईआईटी पटना के कंप्यूटर साइंस की प्रथम वर्ष की छात्रा है तथा उनके पिता अभिजीत सेनगुप्ता एवं माता देवयानी सेनगुप्ता मुंगेर में शिक्षक के रूप में कार्यरत है। इससे पहले वर्ष 2023 में जयपुर में मलाइका अरोड़ा की ओर से बेस्ट मॉडल का अवार्ड भी मिला है।



श्रीजा सेनगुप्ता की इस उपलब्धि पर मुंगेर वासी गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं। साथ ही श्रीजा को इसके लिए बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है। श्रीजा ने बताया की ये उनके लिए काफी हर्ष का विषय है कि वह बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री हेमा मालनी के हाथों सम्मानित हाेगीं।


Suggested News