बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर से अगवा छात्र सकुशल बरामद, पुलिस की दबिश से डरकर बदमाशों ने छोड़ा, परिजनों में खुशी की लहर

मुंगेर से अगवा छात्र सकुशल बरामद, पुलिस की दबिश से डरकर बदमाशों ने छोड़ा, परिजनों में खुशी की लहर

MUNGER : मुंगेर में पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए 24 घंटे के अंदर अपहृत छात्र विशाल को बरामद कर लिया। छात्र के अपहरण का मामला सामने आते ही पुलिस हरकत में आई और ताबड़तोड़ कई जगहों पर छापेमारी कर विशाल कुमार को अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छुड़ा लिया। 

मुंगेर के एसपी बाबू राम ने जानकारी दी कि विशाल को नया राम नगर थाना इलाके से बरामद किया गया। बताया जा रहा है कि पुलिस की दबिश के कारण अपहरणकर्ताओं ने उसे छोड़ दिया। इधर, विशाल के सकुशल बरामदगी की खबर मिलने से घरवालों में खुशी की लहर दौड़ गयी है। सभी परिजनों ने चैन की सांस ली।    

बता दें कि वासुदेवपुर थाना के बसंत विहार इलाके में अपराधियों ने हथियार के बल पर दसवीं क्लास में पढ़ने वाले छात्र विशाल कुमार नंद का अपरहरण कर लिया था। विशाल सुबह में ट्यूशन पढ़ने जा रहा था तभी बाइक पर सवार अपराधियों ने हथियार के बल पर उसका अपहरण कर लिया। 

विशाल के दोस्तों का कहना था कि जैसे ही विशाल ट्यूशन सेंटर की गेट पर पहुंचा ग्लैमर बाइक पर आए अपराधियों ने उसे पकड़ लिया। दोस्तों ने विशाल को छुड़ाने की कोशिश की लेकिन अपराधियों ने उनलोगों पर हमला कर दिया और विशाल को हथियार के दम पर बाइक पर बैठाकर लेकर फरार हो गये। दिनदहाड़े अपहरण की इस खबर के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी थी। छात्र के अपहरण की खबर मिलते ही पुलिस हरकत में आयी थी और आनन-फानन में पुलिस ने एक शख्स को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। 

मुंगेर से प्रशांत की रिपोर्ट


Suggested News