एसपी की बड़ी कार्रवाई: अवैध वसूली करने वाले 1 थानाध्यक्ष सस्पेंड 2 से मांगा स्पष्टीकरण, 4 सैफ जवान की सेवा समाप्त

एसपी की बड़ी कार्रवाई: अवैध वसूली करने वाले 1 थानाध्यक्ष सस्पेंड 2 से मांगा स्पष्टीकरण, 4 सैफ जवान की सेवा समाप्त

मुंगेर : 20 दिनों में जिले में सड़क दुर्घटना में 10 लोगो की हुई मौत के बाद मुंगेर पुलिस प्रसाशन की नींद खुली है. धड़ल्ले से सड़कों पर दौड़ रही अवैध तरीके  से ओवरलोड बालू लदे ट्रकों से लगातार हो रही मौत के बाद एसपी गौरव मंगला ने बड़ी कर्रवाई की है. 

अवैध तरीके से हो रहे बालू उठाव में शामिल तीन थानाध्यक्षों पर कर्रवाई हुई है. इसके साथ ही सड़क पर पुलिस द्वारा ट्रकों से अवैध वसूली करने वाले चार सैप के जवानों को भी सेवा से बर्खास्त कर दिया गया है.  

एसपी गौरव मंगला ने बताया की  जानकरी मिली कि बरियारपुर थाना क्षेत्र से गंगटा थाना क्षेत्र मुख्य मार्ग और खड़गपुर थाना क्षेत्र मुख्य मार्ग से असरगंज थाना क्षेत्र के मुख्य मार्ग तक बरियारपुर ,शामपुर और असरगंज थानाध्यक्षों और पुलिस जवानो द्वारा अवैध तरिके से ओवरलो  बालू लदे ट्रकों का परिचलान तथा ओवरस्पीड वाहन चलाया जा रहा है. जिसके कारण आए दिन हो रही सड़क दुर्घटना में कई लोगों की मौत हो चुकी है.इसी सुचना के आधार पर जब  विशेष टीम द्वारा जाँच की गयी तो सभी दोषी पाये गए. जिसमे शामपुर थानध्यक्ष विजय राजबन्धु  को सस्पेंड कर दिया है तो वहीं असरगंज थानाध्यक्ष जय प्रकाश सिंह को पद से हटाया गया है.जबकि बरियारपुर थानाध्यक्ष राजेश कुमार रंजन  से स्प्ष्टीकरण की मांग की गयी है. 


Find Us on Facebook

Trending News