बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर विश्वविद्यालय के उद्घाटन कार्यक्रम के कार्ड और होर्डिग से स्थानीय सांसद और विधायक का नाम नदारद, समर्थकों में आक्रोश

मुंगेर विश्वविद्यालय के उद्घाटन कार्यक्रम के कार्ड और होर्डिग से स्थानीय सांसद  और विधायक का नाम नदारद, समर्थकों में आक्रोश

MUNGER : मुंगेर विश्वविद्यालय के प्रशासनिक भवन के उद्घाटन समारोह के लिए विश्वविद्यालय प्रशासन द्वारा छपाए गए आमंत्रण कार्ड और लगाए गए होर्डिग में कहीं भी स्थानीय सांसद और विधायक के नाम को जगह नहीं दी गई। विश्वविद्यालय प्रशासन द्वारा जो आमंत्रण कार्ड छपवाए गए है उसमें सांसद और विधायक के नाम के जगह मुंगेर के क्षेत्राधीन सभी सांसद, विधायक और विधान पार्षद अतिथि के रुप में मौजूद रहेंगे लिखा है। 

वहीं कार्यक्रम स्थल पर लगाए गए होर्डिग से भी सांसद और विधायक का नाम नदारद है। एक ओर जहां यह मामला आमलोगों के लिए चर्चा का विषय बना हुआ है, वहीं दूसरी ओर सांसद और विधायक के समर्थकों में इस मामले को लेकर आक्रोश व्याप्त है। वहीं लोजपा जिलाध्यक्ष राघवेंद्र भारती ने इस मामले को लेकर कहा कि कार्ड पर स्थानीय सांसद और विधायक का नाम अवश्य होना चाहिए। यह हमेशा से परंपरा है। 

बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज मुंगेर और लखीसराय के दौरे पर जायेंगे। इस दौरान वे मुंगेर में विश्वविद्यालय के प्रशासनिक भवन के उद्घाटन के साथ-साथ स्मारिका का विमोचन और विश्वविद्यालय के वेबसाइट का लोकार्पण करेंगे। सीएम के आगमन को लेकर मुंगेर के आरजी एंड डीजे कॉलेज में पूरी तैयारी की गई है। इस कार्यक्रम में डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी सहित बिहार के कई मंत्री के आने की संभावना है। 

मुंगेर से पीके सिंह की रिपोर्ट

Suggested News