तेजस्वी-तेजप्रताप के धरना के आगे झुका नगर निगम प्रशासन, पत्र जारी कर दूध विक्रेताओं जगह देने का किया एलान

तेजस्वी-तेजप्रताप के धरना के आगे झुका नगर निगम प्रशासन, पत्र जारी कर दूध विक्रेताओं जगह देने का किया एलान

PATNA : तेजस्वी-तेजप्रताप के धरना के आगे आखिरकार पटना नगर निगम प्रशासन के झुकना पड़ा है। नगर निगम ने पटना जंक्कशन के पास हटाए गए दूध विक्रेताओं को जगह देने का एलान किया है। निगम प्रशासन ने इसे लेकर एक पत्र जारी किया है। 

नूतन राजधानी अंचल के कार्यपालक पदाधिकारी की ओर से जारी किये गये इस लेटर में लिखा है कि पटना रेलवे स्टेशन के सामने विस्थापित दूध मार्केट से प्रभावित दुकानदारों के लिए नगर निगम पटना के द्वारा चिन्हित वेंडर शेल्टर में पूर्व पूर्व की तरह जो जगह दी गई थी उसी तरह उचित स्थान उपलब्ध कराने के लिए नियमानुसार यथाशीघ्र कार्रवाई की जायेगी। 

बता दें कि पटना स्टेशन के सामने स्थित दूध मार्केट को बुधवार को पटना नगर निगम के द्वारा तोड़ दिया गया। जिसके बाद आज तेजस्वी यादव शाम साढ़े सात बजे पटना जंक्शन पहुंचे जिसके बाद वो धरने पर बैठ गए। तेजस्वी यादव लगातार वहां पर  धरने पर डटे रहें। 

वही देर रात उनका साथ देने के लिए उनके बड़े भाई व पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप भी पहुंच गए। विपक्ष के नेताओं के धरने और हंगामे के आसार को देखते हुए वहां सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई। भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई थी। 

कुंदन की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News