बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में मैट्रिक परीक्षा के अंतिम दिन पकड़ा गया मुन्ना भाई, दोस्त के बदले दे रहा था परीक्षा

नवादा में मैट्रिक परीक्षा के अंतिम दिन पकड़ा गया मुन्ना भाई, दोस्त के बदले दे रहा था परीक्षा

NAWADA : बिहार के नवादा में मैट्रिक की परीक्षा केंद्र से आखरी दिन मुन्ना भाई को पकड़ा गया है। जिसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। बताया जाता है कि दोस्त के बदले परीक्षा केंद्र में बैठ कर आराम से परीक्षा दे रहे युवक को केंद्राधीक्षक के द्वारा पकड़ा गया है। 


बताते चलें कि जिले के हिसुआ इंटर हाई स्कूल में सेंट्रल हॉल से पकड़े गए युवक की पहचान पकरीबरामा के रहने वाले स्वर्गीय सूरज चौहान का पुत्र राहुल कुमार के रूप में किया गया है। गिरफ्तार युवक ने बताया कि अपने ही गांव के एक दोस्त मुन्ना चौहान का पुत्र राजबल्लभ चौहान के बदले परीक्षा के सेंटर में बैठकर मैट्रिक के परीक्षा दे रहे थे। लेकिन अचानक आखरी दिन सेंट्रल हॉल में पकड़ा गया। 

बता दे कि मैट्रिक परीक्षा की आखिरी दिन परीक्षा केंद्र में केंद्र अधीक्षक को यह जानकारी प्राप्त हुआ कि एक युवक दूसरे के बदले बैठकर परीक्षा दे रहा है। जिसके बाद केंद्र अधीक्षक ने युवक की एडमिट कार्ड लेकर जब मिलान किया गया। इसके बाद युवक की पहचान मुन्ना भाई के रूप में किया गया। युवक ने उसे स्वीकार किया कि अपने दोस्त के बदले बैठकर परीक्षा दे रहे था।

जिसके बाद युवक पर विधिवत कार्रवाई करते हुए लिखित आवेदन देकर एफआईआर दर्ज कराते हुए पुलिस के हवाले कर दिया गया है। वही थाना प्रभारी मोहन कुमार ने बताया कि केंद्र अधीक्षक के आवेदन पर युवक की गिरफ्तारी की गई है जिसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Suggested News