BIHAR CRIME : मोटरसाइकिल एजेंसी के मुंशी से अपराधियों ने लूटे 17 लाख रूपये, जांच में जुटी पुलिस

BIHAR CRIME : मोटरसाइकिल एजेंसी के मुंशी से अपराधियों ने लूटे 17 लाख रूपये, जांच में जुटी पुलिस

SITAMARHI : बिहार में बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर सम्पूर्ण लॉक डाउन की घोषणा की गयी है. किसी के कहीं आने जाने पर रोक लगा दी गयी है. पुलिस हर चौक चौराहे पर लॉक डाउन का सख्ती से पालन कराने में जुटी है. इसके बावजूद अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. इसी कड़ी में अपराधियों ने सीतामढ़ी शहर से बिल्कुल सटे पुनौरा थाना क्षेत्र में लूट की वारदात को अंजाम दिया है. मिली जानकारी के अनुसार बदमाशों ने एक मोटरसाइकिल एजेंसी के मुंशी से 17 लाख रुपये लूट लिए. घटना के संभंध में बताया जा रहा है की मेजरगंज बाजार स्थित न्यू मेजरगंज ऑटोमोबाइल हीरो एजेंसी का मुंशी ललन सिंह सीतामढ़ी स्थित अपने डेरा से रुपए से भरा बैग लेकर एजेंसी लौट रहा था. इसी बीच रीगा-सीतामढ़ी रोड में खैरबा चौक से पश्चिम आरओएस स्कूल के समीप अपाचे एवं एफजेड बाइक पर सवार पांच अपराधियों ने पिस्टल के बल पर रुपये लूटे लिए और सीतामढ़ी शहर की ओर भाग गए. 

घटना के संबंध में एजेंसी के प्रोपराइटर कुंदन जायसवाल ने बताया की न्यू मेजरगंज ऑटोमोबाइल्स नामक हीरो एजेंसी मेजरगंज बाजार में है. आज उनका मुंशी ललन सिंह सीतामढ़ी से पैसे लेकर मेजरगंज लौट रहा था. वह मेजरगंज थाना क्षेत्र के गढ़वा बिशनपुर का रहने वाला है. रास्ते में ही अपराधियों ने लूट की इस घटना को अंजाम दिया है. 

वहीँ इस लूटकांड के बाद पुलिस हरकत में आ गयी है. जिले के एसपी हरकिशोर राय ने बताया की मुंशी ने बताया है की अपराधियों ने रुपयों से भरा बैग छीन लिया है. वहीँ मुख्यालय डीएसपी वन पीएन साहू, टेक्निकल सेल के प्रभारी उपेंद्र महतो, पुनौरा थानाध्यक्ष शंभू नाथ सिंह, रीगा थानाध्यक्ष संजय कुमार समेत बड़ी संख्या में पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई. सभी पदाधिकारी अपने स्तर से छानबीन में जुटे हैं.  

सीतामढ़ी से आदित्यानंद आर्य की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News