बदमाशों ने रजिस्ट्री कार्यालय के मुंशी से मांगी रंगदारी, पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार

बदमाशों ने रजिस्ट्री कार्यालय के मुंशी से मांगी रंगदारी, पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार

BEGUSARAI : मोबाइल से फोन कर रंगदारी मांगने के एक मामले में पुलिस को बड़ी उपलब्धि हासिल हुई   है. दरअसल फोन कर रंगदारी मांगने के आरोपित बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के वासदेवपुर गांव का है. 

बताते चलें की वासदेवपुर निवासी गंगाधर झा जो रजिस्ट्री कार्यालय में मुंशी का कार्य करते हैं. उनसे बदमाशों ने 6 व 8 अगस्त को मोबाइल पर फोन कर रंगदारी में लाखों रुपए की मांग की थी. रुपया नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी जा रही थी. इससे पूर्व एक अगस्त को अज्ञात बदमाशों ने गंगाधर झा के घर में आग लगा दी थी. जिसमें फोर व्हीलर सहित लाखों की संपत्ति जलकर राख हो गई थी. 

थानाध्यक्ष राजबिन्दु प्रसाद ने बताया कि फोन पर रंगदारी मांगने के मामले में वासदेवपुर निवासी रामचन्द्र साह के पुत्र संतोष साह उर्फ छोटू को गिरफ्तार किया गया. उन्होंने बताया कि रंगदारी मांगने के आरोप में अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया था. जांच के दौरान वासदेपुर के अनुपम मिश्रा व कंचन कुमार को पहले ही जेल भेज दिया गया. 

उन्होंने बताया कि संतोष उर्फ छोटू राजस्थान में काम करता था. उसने वहीं से फोन पर रंगदारी की मांग की थी. आवाज के आधार पर उसकी पहचान परिवार के लोगों ने की थी. काफी नाटकीय तरीके से उसकी गिरफ्तारी हुई. थानाध्यक्ष ने बताया कि अनुपम व कंचन भी संतोष के साथ इस घटना में जुड़ा हुआ था. 

बेगूसराय से कृष्णा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News