रंगदारी नहीं देने पर कांग्रेस के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष को मारी गोली, मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

रंगदारी नहीं देने पर कांग्रेस के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष को मारी गोली, मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

BEGUSARAI: मंगलवार को बेगूसराय में एक युवक को दिनदहाड़े गोली मार देने का मामला सामने आया है. गोली युवक के पैर में लगी है. घटना बलिया थाना क्षेत्र के प्रशांत नगर की है. घटना के सम्बन्ध में बताया जाता है कि कांग्रेस के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष कृष्णानंद चौधरी आज बलिया बाजार से लौट कर अपने घर भगतपुर जा रहे थे. 

इसी दौरान अपराधियों ने पहले कृष्णानंद चौधरी पर हमला करने की कोशिश की. किसी तरह उन्होंने भाग कर अपनी जान बचाई. इसी दौरान कृष्णानंद चौधरी का पुत्र चंदन कुमार आ गया. अपराधियों ने चंदन कुमार को ही अपना निशाना बना लिया. पीड़ित चंदन कुमार के पिता कृष्णानंद चौधरी ने बताया कि उनसे गांव के ही कुछ अपराधी पूर्व से रंगदारी की मांग कर रहे थे. 

जब उन्होंने रंगदारी देने से इनकार कर दिया तो अपराधियों ने उनकी 10 कट्ठा जमीन पर जबरन कब्जा कर लिया. कृष्णानंद चौधरी ने आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस को बार-बार सूचना देने के बावजूद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची. बाद में बेगूसराय के एसपी अवकाश कुमार के संज्ञान लेने के बाद बलिया थाने की पुलिस मौके पर पहुंची है. फिलहाल घायल युवक को स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया गया है ।

बेगूसराय से धनञ्जय झा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News