PATNA में फिर हुई हत्या : 17 साल जेल में बिताने के बाद रिहा होकर लौटा, लेकिन बाहर आते ही गंवानी पड़ी अपनी जान

PATNA में फिर हुई हत्या : 17 साल जेल में बिताने के बाद रिहा होकर लौटा, लेकिन बाहर आते ही गंवानी पड़ी अपनी जान

PATNA : राजधानी पटना में हत्या, लूट की घटनाओं पर लगाम नहीं लग पा रहा है। लगातार होती अपराधिक घटनाओं में और इजाफा हो गया है। यहां पाटलीपुत्र थाना क्षेत्र में सोमवार सुबह-सुबह हत्या की घटना हो गई है। हत्या की इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। 

हत्या के आरोप में 17 साल बाद जेल से छूटा मृतक

हत्या की यह घटना थाना क्षेत्र के महावीर वात्सल्य स्तिथ एलसीटी घाट के पास हुई है। मरनेवाले की पहचान छपरा निवासी पप्पू सिंह के रूप में की गई है। बताया गया कि हत्या के एक मामले में वह 17 साल से जेल में बंद था और इसी साल वह रिहा होकर बाहर आया था। बताया गया कि तीन बाइक पर सवार छह अपराधियों ने दनादन गोली मारी है।

पुरानी रंजिश की बात 

पप्पू सिंह की हत्या करने के लिए बदमाशों ने उनके ऊपर एक के बाद छह गोलियां मारी है, जो बताती है कि वह उनकी हत्या करने के इरादे से ही आए थे। गोली मारने के बाद बदमाश वहां से फरार हो गए। वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल व्यक्ति को पीएमसीएच अस्पताल में भर्ती करवाया है जहाँ डॉक्टरों ने मृत घोषित किया है। बताया गया कि पप्पू सिंह पर पहले भी हमला हुआ था,  जिसमें वह बाल-बाल+ बचा था। फिलहाल पुलिस ने मृतक को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वही मामले की पड़ताल में जुट गई है



Find Us on Facebook

Trending News