बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पांच लाख रुपए के लेनदेन को लेकर व्यवसायी को जहर देकर मार डाला, पाटर्नर पर लगा हत्या का आरोप

पांच लाख रुपए के लेनदेन को लेकर व्यवसायी को जहर देकर मार डाला, पाटर्नर पर लगा हत्या का आरोप

NALANDA : राजगीर थाना क्षेत्र के सिथौरा गांव में बीती रात पार्टनरशिप के विवाद में अधेड़ के खाने में जहर देकर हत्या किए जाने घटना घटी है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दी है। मृतक राजगीर थाना क्षेत्र के सिथौरा गांव निवासी अवधेश सिंह के 55 वर्षीय पुत्र अशोक कुमार सिंह हैं। 

मृतक के पिता अवधेश सिंह ने बताया कि मेरा पुत्र मिथिलेश सिंह और रिपू सिंह उर्फ नेताजी के साथ पार्टनरशिप पर सिलाव थान क्षेत्र के भुई रोड में गिट्टी और छररी का कारोबार करता था।  पिछले कुछ दिनों से करीब 5 लाख का हिसाब नहीं मिल रहा था। जिसको लेकर मेरे पुत्र ने दोनों से कई बार हिसाब करने को कहा मगर आज कल कह टाल मटोल कर रहा था। मंगलवार की देर शाम करीब 7 बजे दोनों ने घर से बुलाकर बंगालीपाड़ा मोहल्ला ले गए। वहां ले जाकर खाना के दौरान जहर दे दिया। जब तबीयत बिगड़ने लगी तो 11 बजे दरवाजे के पास लाश फेंक कर चला गया। 

मामले में राजगीर थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि पोस्ट पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा की हत्या किन कारणों से हुई है  मृतक के परिजन पार्टनरशिप में रुपए का लेनदेन का विवाद बता रहे हैं। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा । 

Suggested News